बेदर्दी बाप! अपनी ही बेटी को बनाता रहा हवश का शिकार

जयपुर: राजस्थान के अलवर में अभी नाबालिग के साथ हुई क्रूरता का केस शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है और घटना सामने आने के उपरांत प्रदेश एक बार फिर शर्मसार हो चुके है. राज्य के उदयपुर जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला सामने आया है जहां एक 16 वर्ष की नाबालिग लड़की (minor girl) ने अपने पिता पर एक वर्ष तक बलात्कार करने का इल्जाम भी लगाया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर के लसाड़िया थाने में 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है जिसमें इल्जाम लगा दिया गया है कि पिता ने उसके साथ एक साल तक बलत्कार किया है. ख़बरों का कहना है कि पीड़िता 11वीं कक्षा में पढ़ती है और पेट में दर्द की शिकायत होने पर पूरे केस के ऊपर से पर्दा हट गया. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया है और कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जा चुके हैं. वहीं इस मामले में अब पुलिस लड़की के पिता को हिरासत में ले  सकती है.

नशे का आदी है आरोपी पिता: इस केस की सूचना देते हुए थानाधिकारी विजेंद्र सिंह ने कहा है कि पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर पिता के विरुद्ध मामला फाइल करवाया गया है. पुलिस की माने तो आरोपी पिता नशे का आदी हौ और खेती के काम के साथ मजदूरी भी करता है. पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि उसे घर पर अकेला पाकर पिता ने निरंतर उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने आगे पुलिस को कहा है कि मां को बताने का बोलने पर पिता उसे मारने की बात कहकर डरा देता था. पुलिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि  मामले का खुलासा तब हुआ जब दो दिन पहले पीड़िता के पेट में तेज दर्द हुआ जिसके उपरांत उसने अपनी मां को पिता काली करतूतों के बारे में बता दिया.

मामला सामने आने के बाद पिता फरार: मिली जानकारी के अनुसार अपनी बेटी के साथ इस तरह की करतूत का पता चलते ही मां बेटी को हॉस्पिटल लेकर पहुंची वहां उसका उपचार करवाने के उपरांत मां और बेटी दोनों सीधा थाना पहुंचे और केस फाइल करवा दिया है. फिलहाल पुलिस में केस दर्ज होने के बाद से पिता फरार है जिसकी पुलिस तलाश करने में लगी हुई है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध पहले से मारपीट और अन्य मामलों में कई मुकदमे दर्ज हैं.

कार हटाने को कहा तो डॉक्टर ने पलट दिया सब्जी बेच रही महिला का ठेला, स्टाफ से करवाई मारपीट

पार हुई अश्लीलता और हैवानियत की हदें! बंधक बनाकर किया गैंगरेप, सिगरेट से दागा प्राइवेट पार्ट्स, फिर...

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -