विवाह समारोह में पहुंचे लोगों की हुई बुरी हालत, एक के बाद एक 330 लोग हुए बीमार

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे नीलांगा तहसील में एक शादी कार्यक्रम के चलते खाना खाने के पश्चात् लगभग 330 लोग बीमार हो गए। स्वास्थ्य विभाग के एक अफसर ने सोमवार को यह खबर दी। उन्होंने कहा कि घटना रविवार को केदारपुर गांव में हुई जहां पर सैकड़ों व्यक्तियों के लिए खाना बना था। 

मामले की जानकारी देते हुए अफसर ने बताया, ‘‘खाना खाने के बाद लोगों ने बेचैनी की शिकायत की जबकि कुछ ने उल्टी करना आरम्भ कर दिया। केदारपुर तथा जवालगा गांव के कुल 336 व्यक्तियों को अम्बुल्गा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। कुछ का वालांडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया।

इसके अतिरिक्त अधिकारी ने बताया कि अब सभी की स्थिति स्थिर है तथा उनपर उपचार का प्रभाव हो रहा है। ज्यादातर लोगों को छुट्टी दे दी गई है। इसके साथ ही अफसर ने बताया कि खाद्य विषाक्तता की शिकायत करने वालों में 133 जवालगा गांव के, 178 केदारपुर के और 25 काटे जवालगा गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हालात पर नजर रखने के लिए तीनों गांवों में स्वास्थ्य दल उपस्थित हैं। वही अचानक इतने सारे लोगों के बीमार पड़ने से क्षेत्र में हंगामा मच गया तथा पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

मंकी पॉक्स ने बढ़ाया खतरा, इस राज्य में जारी हुआ अलर्ट

गाजियाबाद में नकली नोट छापने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

मोदी सरकार की योजनाओं पर चर्चा करेंगे भाजपा के शीर्ष नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -