अमेरिकी बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' कर रह हैं वापसी

May 18 2018 09:35 AM
अमेरिकी बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' कर रह हैं वापसी

हॉलीवुड के कई ऐसे सिंगर्स है जिन्होंने कई समय से सिंगिंग को छोड़ दिया और उसके बाद वापसी की. उन्ही में से हाल ही में भी एक सिंगर ने अपने नए गानो के साथ वापसी की हैं. जी हाँ, हाल ही में अमेरिकी बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' वापसी करने के लिए तैयार है और अब वह अपना नया गाना 'डोंट गो ब्रेकिंग माई हार्ट' लेकर आ रहे हैं. करीब पांच सालों से बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' सिंगिंग की दुनिया से दूर थे और अब पांच सालों बाद बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज' ने वापसी की है. वापसी के बाद यह उनका पहला गाना है जो रिलीज होने वाला है.

कुछ समय पहले ही बैंड के एक पात्र एजे मैकलीन ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा "नया सिंगल व म्यूजिक वीडियो यह रहा। वह सभी दोस्तों को अपना गाना सुनाने के लिए रोमांचित है हूं उन्ही के साथ उनके बैंड के और लड़के भी उस पर काम कर रहे है. यह हम बैकस्ट्रीट बॉयज के अगले अध्याय की शुरुआत भर है..'डोंट गो ब्रेकिंग माई हार्ट'।" आपको बता दें कि उस बैंड के सदस्यों में कई बॉयज शामिल है जिनके नाम है होवी डोरोग, निक कार्टर, ब्रायन लिटरेल, केविन रिचर्डसन और मैकलीन. इन सभी कि उम्र अब ज्यादा हो चुकी हैं लेकिन इन सभी के बैंड में काफी दम हैं और यह सभी अच्छा प्रदर्शन करते है.

सलमान की फैन चिल्लाती रह गई और वो इग्नोर करके निकल गए, देखें वीडियो

फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम

'1 मिलियन फॉलोवर्स' होने पर ऐश्वर्या ने कहा फैंस को 'शुक्रिया'

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App