केरल में विपक्ष ने सरकार के दृष्टिकोण पर उठाए ये बड़े सवाल
केरल में विपक्ष ने सरकार के दृष्टिकोण पर उठाए ये बड़े सवाल
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में सत्तारूढ़ वाममोर्चा ने सरकारी तैनाती को लेकर विपक्ष से सवाल किया है, जिसे 'पिछले दरवाजे से पोस्टिंग' करार दिया गया था। सीपीएम की यूथ विंग डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) ने पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार द्वारा पोस्टिंग का समर्थन करते हुए कहा है कि वे मानवीय विचारों के तहत किए गए थे।

एक संवाददाता सम्मेलन में डीवाईएफआई ने कहा कि अस्थायी सेवा पर दस साल पूरे कर चुके लोगों के लिए रोजगार पोस्टिंग लागू की गई थी और उन्हें उन श्रेणियों और पदों पर किया गया जहां भर्ती पीएससी के माध्यम से नहीं हुई थी। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और केरल विधान सभा के सदस्य शफी परबिल ने कहा कि 'डीवाईएफआई ने यूडीएफ सरकार के कार्यकाल के दौरान विसंगतियों का हवाला देते हुए केरल की सड़कों पर खून बहाया था और इन पोस्टिंग पर स्पष्ट ग्रीष्मकालीन ले लिया है क्योंकि कई डीवाईएफआई नेताओं के करीबी लोगों को पिछले दरवाजे से पोस्टिंग मिली।'

अगर वे मानवीय आधार के बारे में बोल रहे हैं, तो उन युवाओं के बारे में क्या जिन्होंने पीएससी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत की और सूची में जगह पाने के बाद रोजगार पाने के लिए अपनी बारी का इंतजार किया। उन्होंने कहा, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और युवा कांग्रेस महज दर्शक नहीं होगी। राज्य सरकार ने बुधवार को कैबिनेट की पिछली बैठक में सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ इमेजिंग टेक्नोलॉजी या सी-डायट में 118 अस्थायी कर्मचारियों की सेवाएं नियमित कर दीं, जो सीधे मुख्यमंत्री के अधीन आती हैं।

दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत

'मोदी सरकार ने देश और घर दोनों का बजट बिगाड़ा..' केंद्र पर राहुल का वार

'आप' को चंदे में मिले 37.52 करोड़, सीएम केजरीवाल ने दिया 1.20 लाख का योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -