Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'
Video: पत्नी का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखे रणबीर, पैप्स को देख बोले - 'आलिया की पीठ...'
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चा में है। जी दरअसल इस कपल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जल्द रिलीज होने वाली है हालाँकि इसे पहले दोनों ट्रोल भी हो रहे हैं और ब्रह्मास्त्र को बायकॉट भी किया जा रहा है। हालाँकि फिर भी कपल इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं। दोनों लगातार ट्रैवल कर रहे हैं, और अलग-अलग जगह जा रहे हैं। इसी के साथ अलग-अलग इवेंट में भाग ले रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालाँकि फिल्म रिलीज से पहले दोनों उज्जैन के महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचे लेकिन विरोध प्रदर्शन के चलते दोनों को वापस लौटना पड़ा। आपको बता दें कि अब उज्जैन की यात्रा के बाद, दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां उन्हें कैजुअल अवतार में देखा गया। बीते बुधवार की देर शाम राजधानी से लौटने के बाद उन्हें एयरपोर्ट (Alia Ranbir Airport Spotted Video) पर स्पॉट किया गया। यहाँ प्रमोशन से वापसी के दौरान आलिया ने अपने लैवेंडर कोट और जीन्स को चेंज कर ब्लैक कलर का कैजुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट पहन रखा था।

वहीं एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दोनों को पैप्स ने रोकना चाहा और कैमरे के लिए पोज देने की बात कही, हालाँकि इस दौरान रणबीर ने बताया पत्नी आलिया की बैक में दर्द है और वो नहीं रुक सकते। ऐसा कहने के बाद दोनों जल्दी-जल्दी वहां से निकल गए। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र कल यानी 9 सितंबर को रिलीज हो रही है, हालाँकि बायकॉट ब्रह्मास्त्र का ट्रेंड भी तेजी से बढ़ता जा रहा है।

थैंक गॉड से सामने आया अजय देवगन का लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

मुझे बहुत बुरा लगा रणबीर-आलिया महाकाल के दर्शन नहीं कर सके: अयान मुखर्जी

ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी में मदमस्त नजर आईं अनन्या पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -