'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
Share:

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे।।' की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए इसका भोजपुरी वर्जन भी रिलीज कर दिया गया है। इस सांग को भोजपुरी में गायक राकेश मिश्रा ने गाया है। सोशल मीडिया पर यह सांग बेहतरीन तरीके से वायरल है। वहीं इसके भोजपुरी वर्जन को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

हालांकि, 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' के भोजपुरी वर्जन में कुछ मामूली परिवर्तन किए गए हैं। इस सांग का भोजपुरी वर्जन रंजना सिंह एवं राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया है। सांग को अरुण बिहारी ने लिखा है तथा इसका संगीत रौशन हेगड़े हैं। वैसे भी भोजपुरी म्यूजिक जगत वायरल कंटेंट पर तुरंत सक्रीय होती है तथा फिर सांग्स की कतार लग जाती है। यही नहीं यदि भोजपुरी सिनेमा जगत में भी यदि किसी एक गायक का कोई सांग हिट होता है तो उस लाइन अथवा शब्द पर दर्जनों सांग्स बन जाते हैं। उदाहरण के रूप में हम 'बंगलिनिया' शब्द को भी देख सकते हैं, जिस पर लगभग 15 या इससे भी अधिक सांग बनाए जा चुके हैं।

वही वर्तमान में वायरल हो रहा सांग 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाकर वायरल हो चुके सहदेव कुमार दिरदो छत्तीसगढ़ में सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले हैं। हालांकि, ये सांग दो वर्ष ओल्ड है। सहदेव का यह सांग इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब हर जगह वायरल हो चुका है। बॉलीवुड गायक बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक, सभी उनके मुरीद हो गए हैं।

जन्मदिन पर कियारा आडवाणी को मिला बेहतरीन तोहफा, इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर

सोशल मीडिया से सामंथा ने हटाया ‘अक्किनेनी’ सरनेम, परेशान फैंस बोले- तलाक ले रही है क्या आप...

युवती को जबरन साथ ले जाना चाहते थे लड़के, नहीं मानी तो किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -