पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार
पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मूवी 'बच्चन पांडे' का हर किसी को लंबे वक़्त से इंतजार था। लेकिन साजिद नाडियाडवाला की यह मूवी उस समय सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जब पूरा देश कश्मीरी पंडितों के साथ 32 वर्ष पहले हुए अत्याचारों के विरुद्ध एक जुट होकर खड़ा था। जब सिनेमाघरों में विवेक अग्निहोत्री की मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' को देखने के लिए जन सैलाब उमड़ता हुआ देखने के लिए मिला है। जब हर कोई अनुपम खेन, दर्शन कुुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे है। जब अभिनेता से लेकर नेता तक हर व्यक्ति 'The Kashmir Files' को देखने की अपील कर रहा था। 

जाहिर तौर पर जब दर्शकों के बीच किसी मूवी को लेकर इस तरह का क्रेज हो, तब उनसे किसी और मूवी की ओर रुख करने की अपेक्षा करना बहुत ही बेकार है। यही वजह है कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। यदि ऐसा नहीं होता तो, 'बच्चन पांडे' के आंकड़े कम से कम 25 से 30 फीसद बेहतर होते। हालांकि जिन लोगों ने इस मूवी को सिनेमाघरों में देखा है, उनका यही सुझाव था कि यह एक टाइमपास एंटरटेनर बन गई है। लेकिन यह वर्ड ऑफ माउथ, 'The Kashmir Files' की लहर के विरुद्ध दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम को गई है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए इस बारें में बोलना गलत नहीं होगा कि अब बच्चन पांडे का खेल खत्म हो चुका है। वहीं RRR की रिलीज ने इस फिल्म के स्क्रीन नंबर्स को घटाने में बड़ा योदगान दे चुकी है । जिसकी वजह से 'बच्चन पांडे' महज सात दिनों में 50 कारोड़ रुपये तक ही सीमट कर रह चुकी है। 

पहले हफ्ते में की इतनी कमाई: अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' पहले ही हफ्ते में औंधे मुंह गिरी थी। यह मूवी 7 दिनों में 50 करोड़ रुपये भी कमाने में नाकाम हो गई है।

वरुण ने की आँखों से गुस्ताखियाँ, फैंस ने कर दिया मजेदार कमेंट

एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद

पत्नी को जन्मदिन विश करते हुए अनिल कपूर ने जताई नाना बनने की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -