The Kashmir Files के आगे बच्चन पांडे की कमाई में आई बड़ी गिरावट
The Kashmir Files के आगे बच्चन पांडे की कमाई में आई बड़ी गिरावट
Share:

सुपरहिट मूवीज की गारंटी माने जाने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार से इस बार लगता है चूक हो चुकी है. सुपरस्टार की हालिया रिलीज मूवी बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में असफल हो चुकी है. पॉजिटिव वर्ड माउथ के बावजूद बच्चन पांडे की कमाई में तेजी से गिरावट देखने के लिए मिल रही है. इसका सबसे बड़ा कारण द कश्मीर फाइल्स भी है. 

बच्चन पांडे ने 5 दिन में कितने कमाए?: कहना गलत नहीं होगा कि द कश्मीर फाइल्स की सुनामी में बच्चन पांडे पूरी तरह से बह गई है. अनुपम खेर की मूवी ने बच्चन पांडे  की कमाई में सेंध लगा दी है. सोमवार को मूवी की कमाई में बड़ी गिरावट साफ़ नज़र आई है. मंगलवार को भी मूवी की कमाई गिरी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बच्चन पांडे ने मंगलवार को 3.25 करोड़ का कारोबार किया. मूवी की कमाई 5 दिनों में 47 करोड़ हो गई है.

अक्षय कुमार से कहां हुई गलती?: बच्चन पांडे धीरे धीरे 50 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. बच्चन पांडे जहां 50 करोड़ कमाने के लिए भी स्ट्रगल कर रही है, वहीं The Kashmir Files  200 करोड़ कमाने के करीब है. आलम ये नहीं होता यदि फिल्म को The Kashmir Files से टक्कर नहीं मिल रही होती. ये भी कह सकते हैं कि बच्चन पांडे की रिलीज की टाइमिंग गलत साबित होने लगी है. बच्चन पांडे की कमाई की रफ्तार कहां जाकर रुकती है ये आने वाले दिनों में साफ़ हो जाएगा. बच्चन पांडे फुलऑन एंटरटेनिंग फिल्म है. जिसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. जिसके डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं. मूवी में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी अहम रोल में दिखाई दे रहे है. मूवी की कहानी अक्षय कुमार और कृति सेनन के इर्द गिर्द घूमती हैं. कृति डायरेक्टर बनना चाहती हैं, वे डेडली गैंगस्टर बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती हैं.

फिल्म 'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

40 वर्ष की आयु में भी सनी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

परिणीति ने पहनी ऐसी साड़ी, लोगों ने पूछा ब्लाउज कहा है....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -