रिलीज हुआ बच्चन पांडे का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा
रिलीज हुआ बच्चन पांडे का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा
Share:

अक्षय कुमार इन दिनों अपने अभिनय से सभी का दिल जीत रहे हैं। अपने अभिनय से उन्होंने कई फिल्मों में अपनी छाप छोड़ी है और उनकी हर एक फिल्म का इंतज़ार फैंस को बेताबी से रहता है। अब हाल ही में उनकी नयी फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर आ गया है। जी हाँ, इस फिल्म में वह कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस संग दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। आप सभी को बता दें कि आज फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला का जन्मदिन है और इसी के चलते ट्रेलर रिलीज भी खास दिन पर किया गया है।

 

आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में अक्षय का अंदाज कितना दमदार है। वैसे फिल्म के ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं कि कितना धमाकेदार है। इस पोस्टर में खिलाड़ी कुमार जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं पोस्टर में जैकलीन और अक्षय रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और दोनों का अंदाज बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा ' दो अलग लोग, एक जमीन तो दूसरा आसमान जब यह एक हो जाए तो होगा क्या ?' इसी के साथ बीते कल यानी गुरुवार को अक्षय ने कृति सैनन के साथ एक धमाकेदार पोस्टर शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

उसमे कृति उनके साथ बाइक पर नजर आ रही हैं। फ़िलहाल बात करें ट्रेलर की तो यह बहुत बेहतरीन और धमाकेदार है और इस ट्रेलर में अक्षय का अंदाज और उनके डायलॉग्स दिल जीत लेने वाले हैं जो आप देख सकते हैं। आइए दिखाते हैं आपको ट्रेलर।

पहले दिन ही बधाई दो ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, जानिए कितनी हुई कमाई

अब ट्रेनों में लगेंगे ब्लैक बॉक्स और CCTV, जानिए और क्या होंगे बदलाव?

पिता को खोने के बाद रिंग में वापसी करने जा रही है पूजा रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -