बेबीसिटर के पास जिन्दा बच्चा छोड़कर गई माँ, जब वापिस मिला तो मृत था नवजात

Jan 08 2019 02:15 PM
बेबीसिटर के पास जिन्दा बच्चा छोड़कर गई माँ, जब वापिस मिला तो मृत था नवजात

वाशिंगटन: विस्कॉन्सिन की एक महिला पर 2 महीने के एक नवजात की हत्या करना का आरोप लगा है. पुलिस के अनुसार आरोपित महिला बेबीसिटर ने मृत बच्चे को कपड़े पहना कर नवजात को उसकी मां को सौंप दिया. 28 वर्षीया मारिसा टिएटसॉर्ट पर नवजात की हत्या करने का आरोप लगाया गया है. 

शरीफ की सजा निलंबित करने की याचिका अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

आपराधिक शिकायत के अनुसार, जब नवजात की मां ने जीवित बच्चे को और उसके बड़े भाई को 18 अक्टूबर, 2018 की दोपहर को टिएटसॉर्ट के पास छोड़ दिया था. पुलिस ने कहा है कि टिएटसॉर्ट को इस बात का पता था कि जब बच्चा उसकी देखरेख में था तो इसी दौरान बच्चे की मौत हो गई थी. वहीं पोस्टमॉर्टम में इस बात का खुलासा हुआ है कि बच्चे के सिर पर जोर दिए जाने से बच्चे की मौत हो गई है.इसके बाद टिएटसॉर्ट ने बच्चे को ठण्ड के कपड़े पहनाए, उसे कार की सीट पर लिटाया और ऐसा ढोंग किया कि वो मैकडॉनल्ड्स से अपने ब्वॉयफ्रेंड, बेटे और पीड़ित के दूसरे बेटे के साथ ड्राइविंग कर रही थी, तब तक बच्चा जिंदा था.

ट्रंप ने रखा प्रस्ताव, मैक्सिको सीमा पर कंक्रीट की जगह बनायें स्टील की दीवार

बाद में महिला बेबीसिटर ने बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया, लेकिन कथित तौर पर बच्चे की माँ  कुछ भी नहीं बताया. टिएटसॉर्ट ने पुलिस को कहा कि बाद में वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्विमिंग करने चली गई, हालांकि उस समय बच्चे की मां को लगा था कि बच्चा नींद में है लेकिन बाद में मां ने पाया कि नवजात सांस नहीं ले रहा है, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. इस घटना के सामने आने पर पुलिस ने टिएटसॉर्ट को उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल से गिरफ्तार कर लिया,  बेबीसिटर को बाल शोषण के आरोप की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया.

खबरें और भी:-

 

चौथी बार बांग्लादेश की प्रधानमंत्री बनी शेख हसीना, आज ग्रहण की पीएम पद की शपथ

शाह ने दिया विवादित बयान, कहा- दुनियाभर से भीख मांगेंगे हमारे पीएम इमरान खान

नए साल की शुरुआत करें राजस्थान के इस खास टूरिस्ट फेस्टिवल के साथ