अजीब बीमारी से ग्रस्त है ये बच्चा, पैरों की हो गई है ऐसी हालत

दुनियाभर में इतनी बीमारियां हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. बहुत सी ऐसी बीमारी होती हैं जो अपने भी रोंगटे खड़े कर सकती है. आज ऐसी ही एक बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके बारे में सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. कई ऐसी भी बीमारियां हैं जिससे हम आज भी अंजान हैं आपको बता दें, भले ही साइंस ने कितनी ही तरक्की कर ली हो, लेकिन शहर में एक ऐसा बालक है, जो पिछले छह साल से एक लाइलाज बीमारी से ग्रसित है. 

आपको बता दें, भले ही साइंस ने कितनी ही तरक्की कर ली हो, लेकिन शहर में एक ऐसा बालक है, जो पिछले कई साल से एक लाइलाज बीमारी से ग्रसित है. बड़ी बात यह है कि, अब तक कोई डॉक्टर उसका इलाज नहीं कर सका है या यह कहें कि, उसकी बीमारी का नाम तक चिकित्सक नहीं बता पाए हैं. मजबूर परिजन अब अपने बच्चे को प्रयोगों के लिए समर्पित करने को भी तैयार हैं, ताकि आने वाले समय में कोई और माता-पिता अपने ऐसे बच्चों का उपचार करा सकें. 

जानकारी के लिए बता दें, नगर के पुराने बस स्टैंड स्थित गीता मोबाइल शॉप के संचालक नितिन गर्ग ने बताया कि उनका बेटा श्रवण गर्ग अब छह वर्ष का हो चुका है. श्रवण का जब जन्म हुआ, तब से लेकर अब तक वे श्रवण के इलाज के लिए दर्जनों बड़े से बड़े डॉक्टरों के पास गए, मगर कोई भी डॉक्टर बीमारी का नाम तक नहीं बता सका और न कोई दवा दे सके. अब भी इसकी हालत ऐसी ही बनी हुई होगी. 

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

इस कब्रिस्तान में लाशें नहीं बल्कि ये चीज़े हैं दफ़न, जानकर उड़ जायेंगे होश

खतरनाक पहाड़ियों पर करता है ये शख्स योग, देखकर चौंक जायेंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -