जमकर वायरल हो रहा है बच्चे और पिता का यह मजेदार वीडियो
जमकर वायरल हो रहा है बच्चे और पिता का यह मजेदार वीडियो
Share:

आज के समय में कई तस्वीरें वायरल हो जाती हैं और दिल को छू जाती हैं। वैसे यह तस्वीर तो आपको याद ही होगी। जी दरअसल यह तस्वीर बहुत तेजी से बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर को यूएई के डॉक्टर समीर चेएब ने शेयर किया था और इस तस्वीर के वायरल होते ही इसे जमकर पसंद किया गया था। इस तस्वीर में एक नवजात उनके चेहरे पर लगा मास्क खींच रहा था। उस दौरान उन्होंने फोटो शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा था, ‘हम सभी चाहते हैं कि जल्द हमारे चेहरे से मास्क उतर जाएं।’

अब इसी बीच मास्क और बच्चे से जुड़ा एक और खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इसमें जो भी हो रहा है वह कितना बेहतरीन है। यह बड़ा ही इंटरेस्टिंग वीडियो है जिसे ट्विटर यूजर @RexChapman ने आज यानी मंगलवार को शेयर किया। आप देख सकते हैं कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘क्योंकि फिलहाल सब कुछ बेकार हो गया है… प्लीज इस बच्चे की हंसी का आनंद उठाएं। आज इसकी जरूरत थी।’ वैसे इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज और 29।7 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पिता की गोद में बैठा बच्चा उनके चेहरे पर लगे मास्क को खींचता है और फिर उसे छोड़ देता है। वहीँ मास्क के स्ट्रेप्स में लगे लास्टिक के कारण वह झटके से पिता के चेहरे से चिपक जाता है, जिसे देखकर बच्चा खिल खिलाकर हंसता है। उसके बाद वह ऐसा ही करता है। वैसे उसकी यही हंसी कुछ देर के लिए ही सही… लेकिन लोगों को आनंद दे रही है और अब लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर वीडियो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

मुंगेर में दुर्गा विसर्जन के दौरान पुलिस और लोगों में झड़प, एक की मौत, कई घायल

7801 हीरों की एक अंगूठी बनाकर ज्वैलर ने बना डाला गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -