सामने आईं चारु असोपा के बेबी शावर की फोटोज
सामने आईं चारु असोपा के बेबी शावर की फोटोज
Share:

टीवी अभिनेत्री चारु असोपा प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। जी दरअसल वह जल्द ही माँ बनने जा रही हैं। ऐसे में कुछ समय पहले ही उनका बेबी शावर हुआ। अब उनके इस बेबी शावर के फोटोज सामने आए हैं जो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में वो पति राजीव संग पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में बेबी शावर के लिए चारु ट्रेडिशनल अवतार में तैयार हुईं। जी दरअसल उन्होंने गोटा पट्टी का लहंगा पहना और इसी के साथ ही फ्लॉवर वाली जूलरी कैरी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

उनके ओपन हेयर बड़े बेहतरीन नजर आए। उन्होंने बेहतरीन मेकअप किया और लाल बिंदी से उन्होंने अपना मेकअप पूरा किया। बात करें राजीव की तो वह क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे। आप देख सकते हैं दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे। वैसे उनके बेबी शावर में एक चीज और खास है और वो है उनका नया घर। जी दरअसल हाल ही में राजीव और चारु ने नया घर लिया है। उसी नए घर की बालकनी में खड़े होकर दोनों ने बेहतरीन पोज दिए। आप देख सकते हैं फोटोज शेयर कर चारु ने कैप्शन में लिखा है- ''हमारे नए घर की बालकनी से हमारा बेबी शावर फोटोज।''

आप सभी को बता दें कि राजीव और चारु साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। आप सभी को बता दें कि चारु और राजीव ने पहले सीक्रेट कोर्ट मैरिज की और इसके बाद दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। दोनों की इस शादी में राजीव की बहन और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी शामिल हुई थीं। दोनों के शादी के फोटोज खूब चर्चा में रहे थे और राजीव और चारु साथ में काफी खुश नजर आए थे।

भूकंप के झटकों से डोला असम, इतनी रही तीव्रता

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया दिल्ली में भारत के पहले स्मॉग टॉवर का उद्घाटन

प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व चैंपियनशिप में 11 पदक जीतने के बाद भारत के जूनियर पहलवानों की बढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -