तेजी से वायरल हो रहा है उल्लू का यह वीडियो, लोगों ने कहा क्यूट
तेजी से वायरल हो रहा है उल्लू का यह वीडियो, लोगों ने कहा क्यूट
Share:

आप सभी ने अक्सर देखा होगा फिल्मों में जहाँ उल्लू को हॉरर दिखाया जाता है लेकिन रियल लाइफ के बारे में बात करें तो उल्लू बहुत डरते हैं. अब आप सोच रहे होंगे हम मजाक कर रहे हैं लेकिन हमारे पास इसका सबूत है. जी हाँ, इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आपको जो देखने को मिलेगा उसे देखकर आपको बड़ा मजा आने वाला है. जी दरअसल इस वीडियो में एक क्यूट उल्लू दिखाई दे रहा है जो डरता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

जी दरअसल, ये उल्लू अपने घर पर बैठा था और तभी आंधी-तूफान आ गया वह भी तेजी से. इस दौरान बिजली भी कड़कड़ाने लगी तो उल्लू सहम गया और डरकर पीछे भाग गया. अब लोग उसकी इसी अदा पर फिदा हो गए और एक के बाद एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में उल्लू का बच्चा छुपकर बैठा है और जैसे ही बिजली कड़कड़ाती है वो पीछे हट जाता है और सामने बड़े प्यार से देखने लगता है.

इस समय यह वीडियो को ट्विटर पर Nature Is Lit नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है और इसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो का कैप्शन लिखा है, ‘बेबी उल्लू ने जब पहली बार बिजली कड़कने की आवाज सुनी.’ वैसे अब तक इस वीडियो को 3 लाख व्यूज से अधिक और 11 हजार कमेंट से अधिक मिल चुके हैं.

कोरोना वायरस से बचने के लिए बच्ची ने किया जुगाड़, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना वायरस के खौफ के बीच दिल जीत रही है दादा-पोती की यह तस्वीर

इस स्पेशल कैफ़े में टहलते-खेलते नजर आती हैं भेड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -