खुशखबरी! जल्द मम्मी-पापा बन जाएगा बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह कपल
खुशखबरी! जल्द मम्मी-पापा बन जाएगा बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह कपल
Share:

खबरें हैं कि बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने फैंस के साथ एक बेहद अच्छी खुशखबरी साझा करें. जी हाँ, आप सभी को याद ही होगा कि बीते साल धूमधाम से हुई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद, जल्दी ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी थी और अब तक इन खबरों पर विराम नहीं लगा है. वहीं जब भी खबरें आईं हर बार एक्ट्रेस ने इन खबरों का खंडन किया और इस बात से साफ़ इंकार किया लेकिन एक बार फिर से इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है. जी हाँ, बीते दिनों ही दीपिका ने मेंघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म छपाक को साइन किया और इसकी शूटिंग पूरी खत्म भी कर ली.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके बाद कोई और फिल्म साइन करने से इंकार कर दिया था लेकिन अपने पति के लिए उन्होंने फिल्म 83 को साइन कर लिया और इस फिल्म में वो क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आने वाली है यानी रणवीर सिंह की पत्नी बनने वाली हैं. वहीं अब भी उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. जी दरअसल बीते दिनों एक्ट्रेस दीपिका ने पति रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन के दौरान उन्हें कमेंट करते हुए हैलो डैडी... लिख दिया था और इसके जवाब में तुरंत रणवीर सिंह ने भी हैलो बेबी लिखा था... इस चैट सेशन के दौरान बीच में अर्जुन कपूर भी आए और उन्होंने लिखा, 'बाबा जल्दी ही भाभी आपको एक देने वाली है.'

इस बात के आते ही फॉर खबरें उड़ने लगीं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं. वहीं हाल ही में मीडिया पोर्ट्ल डेक्कन क्रॉनिकल को एक करीबी सूत्र ने बताते हुए इसकी पुष्टि कर दी है. जी हाँ, सूत्र ने कहा, 'दीपिका छपाक के बाद फैमिली प्लानिंग करना चाहती थी लेकिन रणवीर चाहते थे कि वो उनकी फिल्म 83 में उनकी पत्नी का किरदार निभाएं.' केवल इतना ही नहीं, एक्ट्रेस 83 के बाद किसी फिल्म को साइन नहीं कर रही है, हो सकता है कि दीपिका अब फिल्मों से दूर होकर अपनी फैमिली प्लानिंग पर ध्यान दें.

B'Day : 30 साल की हुई महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी, जानें उनके बारे में खास बातें

'इंशाअल्लाह' के बंद होते ही सलमान ने छिपाया अपना मुंह, इंस्टा पर कहा- 'Now Chilling'

मोदी की राह पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, VIDEO शेयर कर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -