माँ ने बच्चे को ही बैठा दिया रेलवे ट्रैक पर

माँ ने बच्चे को ही बैठा दिया रेलवे ट्रैक पर

फोटो खिंचवाने का इतना क्रेज़ है लोगों में जिसकी कोई हद नहीं है. फोटो क्लिक कराने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं और कहीं भी जा सकते हैं. आज के युवा का यही हाल है, जहाँ भी जाते हैं वहां जा कर सेल्फी लेना या फिर कहीं ऐसी जगह खड़े हो कर फोटो क्लिक करना जहाँ से जान का खतरा भी होता है. ऐसे में कई बार जान भी चली जाती है, जिसके कई मामले आपने सुने होंगे. लेकिन कोई माँ बाप अपने बच्चे को ऐसी जगह बैठा कर फोटो लेंगे इसके बारे में कभी सोचा भी नहीं होगा.

3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

दरअसल, एक किस्सा हुआ है जिसमें एक माँ बाप अपने छोटे से बेटे के फोटो के लिए उसके ट्रेन की पटरी पर बैठा दिया. जी हाँ, ये देखकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन ऐसा हुआ है. पश्चिमी आस्ट्रेलिया के फ्रेमेंटल में ये नज़ारा देखने को मिला और द बेल टॉवर टाइम्स के ट्विटर पर शेयर किया गया है, इसके साथ ही फोटो के कैप्शन में लिखा है ‘बेबीज ऑन द ट्रैक’. इस पोस्ट पर लोगों के कई तरह के कमेंट आ रहे हैं जिस पर उनका गुस्सा भी फुट रहा है. फोटो में आप देख सकते हैं किस तरह बच्चे को उसकी माँ रेलवे ट्रैक पर बैठा रही है.

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि पहले भी कई बार ऐसे केस सामने आ चुके हैं जिसमें लोग चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं और जान चली जाती है, ऐसे ही चीन में पुल पर सेल्फी लेते हुए एक लड़की बिजली के तारों पर जा अटकी थी और मदद पहुंचने तक घंटों लटकी रही.

यह भी पढ़ें..

जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं यहां के लोग

Video : इसके डांस को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

?