बच्चे की मौत से ऐसे रोती रही माँ

बच्चे की मौत से ऐसे रोती रही माँ

कई बार करंट लगने से इंसान के साथ-साथ जानवरों की भी मौत हो जाती है. ऐसी ही एक घटना हुई है जिसमें एक बंदर के बच्चे को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई. ऐसे में बच्चे को देखकर मादा बंदर उसे उठाने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो इस पर कुछ कर नहीं पा रही थी. वहीं लोगों की भीड़ भी लग गई और मादा बंदर अपने बच्चे को उठा कर लोगों की तरफ देख रही थी जैसे उनसे मदद की उम्मीद कर रही हो.

ये मामला छपरा जिले के साहेबगंज चौक का है जहां पर बंदर को करंट लग गया और बच्चे की माँ इतनी दुखी थी कि उसे उठा कर बस इधर उधर देख रही थी और बच्चे के लिए मदद माँगने की कोशिश कर रही थी. वो अपने बच्चे को गोद में लेकर घूम रही थी. बताया जा रहा है एक बंदर का बच्चा बिजली की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई. बच्चे का शव बीच सड़क पर गिर पड़ा जिसे आस पास के लोगों ने घेर लिया.

कुछ लोगों को मदद देखते हुए वो काफी उम्मीद कर रही थी लेकिन कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया और ये देखा तो उसने अपने बच्चे को उठाया और बैंक की सीढ़ियों पर जा कर बैठ गई. लेकिन वहां उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया. अनहोनी को कोई टाल नहीं सका और ना ही उसकी मदद कोई कर सका क्योंकि बच्चा तो पहले ही मर चुका था जिसको मादा बंदर मान नही रही थी.

यह भी पढ़ें...

Video: बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा काम कर उड़ाए सबके होश

Video: यहाँ तभी जाना जब जीवन बीमा करवा लो

इस गाँव में चाय तो दूर की बात है दूध भी नहीं मिलता

 

?