Video: गुस्से में हाथी कर रहा था बच्चे की पिटाई, बचाने पहुंची हथिनी और फिर...

By iti mishra
Jan 23 2021 02:20 PM
Video: गुस्से में हाथी कर रहा था बच्चे की पिटाई, बचाने पहुंची हथिनी और फिर...

माँ तो माँ होती है अगर पापा को गुस्सा आ जाए तो वह अपने बच्चे को बचाने के लिए लाखों जतन कर डालती है।।। वैसे जानवरों की माँ हो या इंसानों की सभी अपने बच्चे को पापा की डांट और मार से बचाती हैं इस बात का सबूत है यह वीडियो जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक हाथी अपने बच्चे को पटकते नजर आ रही है। हमे यकीन है इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो को कुवैत के रहने वाले एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में किसी मैदान में एक झील किनारे हाथियों का एक झुंड़ टहल रहा है। वहीं इस झुंड में बहुत से हाथी और हथिनियां मौजूद है। इसी के साथ झुंड़ में हाथी के कुछ बच्चे भी शामिल है। वहीं हाथियों के झुंड़ के पास कुछ गाड़ियां खड़ी हुई हैं इन्हीं गाड़ी में बैठे किसी पर्यटक ने इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर डाला। इसमें कुछ हाथी झील में पानी पी रहे हैं तो कुछ हाथी मस्ती कर रहे हैं। इसी दौरान एक हाथी का बच्चा दिखाई देता है। वह बहुत ही आराम से धीरे-धीरे चल रहा है और उसके पीछे एक हाथी भी चल रहा है। इस दौरान हाथी गुस्से में नजर आ रहा है और वह अचानक से बच्चे को अपनी सूंड़ में उठाता है और सूंड को ऊपर कर देता है और ऊपर से ही बच्चे को छोड़ देता है। वह बच्चे को बार बार अपने पैर से मारता है और उसे सूंड़ में उठाने की कोशिश करता है।

फिर वह अपनी सूंड़ से बच्चे को धकेलना शुरु कर देता है। उसी दौरान हथिनी अपने बच्चे को पिता से बचाने के लिए पहुंच जाती है। जैसे ही हथिनी बच्चे को बचाने की कोशिश करती है तो हाथी उसके पीछे पड़ जाता है और उसे दौड़ाने लगता है। वहीं उसके बाद एक बार फिर से वापस आ जाता है और फिर से बच्चे को अपनी सूंड़ से उठाने की कोशिश करने लगता है। अंत में एक बार फिर से वह बच्चे को सूंड़ में उठाकर पटक देता है। अब इस वीडियो को देखकर लोग माँ और पापा के बारे में कमेंट्स कर रहे हैं।

IIITM केरल में इंटर्न के लिए निकली भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

इनके लिए दुल्हनियां चाहिए, आपकी नजर में कोई हो तो बताना

9720 पदों पर यहाँ निकली बम्पर भर्तियां, मिलेगा 82,900 रुपये तक वेतन