बेंगलुरु में पैदा हुआ 4 पैर और दो पुरुष लिंग वाला अद्भुत बच्चा
बेंगलुरु में पैदा हुआ 4 पैर और दो पुरुष लिंग वाला अद्भुत बच्चा
Share:

बेंगलुरु : कुदरत भी कभी कभी ऐसे अजीबो गरीब करिश्मे दिखाती है जिसे देखकर बड़े बड़े विशेषज्ञ भी दंग रह जाते है. ऐसा ही मामला बेंगलूर में सामने आया है. शनिवार को यहां के रायचूर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक ऐसे अनोखे बच्चे का जन्म हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस बच्चे के चार पैर और दो पुरुष लिंग हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस बच्चे को पुलादिन्नी गांव की रहने वाली 23 साल की ललितम्मा ने जन्म दिया. इस अद्भुत बच्चे को शनिवार शाम बल्लारी के विजयनगर इंस्टिट्यूट अॉफ मेडिकल साइंसेज (VIMS) में लाया गया था जहां उसे शिशु केंद्र में रखा गया था. डॉ.वीरूपक्षा टी के मुताबिक बच्चे की नॉर्मल डिलीवरी थी. ललितम्मा बच्चे को VIMS लाना नहीं चाहती थी क्योकि वह अपने बच्चे को भगवान का तोहफा मान रही थी लेकिन जब उसके परिजनों और डॉक्टरों ने समझाया तो वह बच्चे को बल्लारी लाने के लिए मान गई.

वही दूसरी और VIMS में इस बच्चे को देख रहे डॉ. दिवाकर गड्डी का कहना है कि सर्जनों की एक टीम बच्चे की स्थिति को देख रही है. यह एक बहुत चुनौतीभरा मामला है. उन्होंने कहा, ललितम्मा अपने बच्चे को एेसे ही बड़ा करना चाहती है. उसका पहला बच्चा तीन साल का है. उसने कहा कि वे लोग गरीब हैं और इतना महंगा खर्चा नहीं उठा सकते. ललितम्मा ने बताया कि डॉक्टरों और मेरे परिजनों ने मुझे VIMS आने की सलाह दी, ताकि बच्चे का इलाज किया जा सके. अब मुझे उम्मीद है कि वह आम बच्चों जैसा हो जाए.

बिहार में एलियन ने लिया जन्म, आप भी देखकर हो जाओगे हैरान

16 साल के लड़के ने कच्चा मांस खाने और इंसानी खून पीने के लिए कर दी 8 साल के मासूम की हत्या

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा 

क्लीनिक पर काम करने वाले नौकर के साथ संबंध बनाने लगी जवान डॉक्टर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -