फिल्म में इंटीमेट सीन्स पर पत्नी के रिएक्शन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा
फिल्म में इंटीमेट सीन्स पर पत्नी के रिएक्शन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' आज रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को लेकर इसके कास्टिंग डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज जो के बहुत समय से सुर्खियों में चल रही थी.

बता दे की उनकी इस फिल्म पर पूर्व में सेंसर बोर्ड ने 48 कट के बाद फिर 8 कट लगाए थे. सोशलमीडिया पर भी फिल्म के सभी के सभी सॉन्ग हिट हो गए थे. फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग को भी बेसब्री से इंतजार था. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बुधवार को भाेपाल में आए.

यहां उन्होंने अपनी निजी लाइफ के अलावा और भी बहुत सी बात का उल्लेख किया तथा फिल्म में इंटीमेट सीन्स देखकर पत्नी कैसे रिएक्ट करती है? इस पर नवाजुद्दीन ने कहा कि, पत्नी तो नाराज होती ही हैं. चाहे मेरी हो या ओबामा की, ये सब किसे पसंद होगा कि पति किसी और के साथ इंटीमेट हो. हालांकि मेरे मनाने के बाद अंजली जल्दी ही मान भी जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -