OMG : 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' इतने करोड़ में बनकर हुई तैयार
OMG : 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' इतने करोड़ में बनकर हुई तैयार
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' आज रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को लेकर इसके कास्टिंग डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज जो के बहुत समय से सुर्खियों में चल रही थी. बता दे की उनकी इस फिल्म पर पूर्व में सेंसर बोर्ड ने 48 कट के बाद फिर 8 कट लगाए थे. सोशलमीडिया पर भी फिल्म के  सभी के सभी सॉन्ग हिट हो गए थे.

फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग को भी बेसब्री से इंतजार था. अब बात कर लेते है फिल्म की कुल लागत के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म का कुल बजट है मात्र 3 करोड़ रूपये जो के हैरान कर देने  वाला है. आपको बता दे कि जब आज के समय में बॉलीवुड का फिल्मो का बजट भी काफी भव्य होता है.

 हर फिल्मो का बजट भी 100 करोड़ रूपये से ज्यादा का होता है तो फिर ऐसे में मात्र 3 करोड़ में बनी फिल्म हैरान करती है. मुकेश ने ट्विटर पर अभिनेता नवाज़ को टैग करते हुए लिखा है कि इस फिल्म को देख कर वो गर्वित महसूस कर रहे हैं. नवाज़ भाई इस फिल्म को देखने से बिल्कुल भी नहीं लगता कि इस फिल्म को बनाने में मात्र 3 करोड़ रुपए ही खर्च हुए हैं.
              

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -