'बाबूमोशाय बंदूकबाज' भी हुई Leak
'बाबूमोशाय बंदूकबाज' भी हुई Leak
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज आजकल सुर्खियों में चल रही है. बता दे की उनकी इस फिल्म पर पूर्व में बोले तो सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रह चुके पहलाज निहलानी के कार्यकाल के दौरान 48 टांके लगाए गए थे जिसके कारण सभी के सभी परेशान थे व इस कारण से नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दुखी चल रहे थे. लेकिन फिर बाद में फिल्म में सिर्फ 8 कट ही लगाए गए.

आपको बता दे कि, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वो लखनऊ के रेड लाइट एरिया में गए थे. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के बारे में नया पेंच सुनने को मिल रहा है.

जी हां बता दे कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज अपनी रिलीज़ से एक दिन पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई है. इसके डाउनलोड लिंक को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वैसे बता दें कि नवाज के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले 2015 में उनकी फिल्म मांझी: द माउंटेन मैन भी इंटरनेट पर लीक हो चुकी है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -