अनपढ़ और रूढ़िवादी है सेंसर बोर्ड, IFTDA
अनपढ़ और रूढ़िवादी है सेंसर बोर्ड, IFTDA
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की की आगामी आने वाली धुआँधार फिल्म हम बात कर रहे है ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के बारे में जिस पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने 48 कट्स लगाए है जिसके बाद हमारे यह अभिनेता भी गम में डूब गए है. उन्होंने इसके बाद अपने एक बयान में अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि, ‘ऐसे तो मेरी यह पूरी फिल्म ही खत्म हो जाएगी’. जी हां सेंसर के इस सौतेले वाले व्यवहार पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी एकदम कोमा में आ गए है.

सेंसर बोर्ड ने के इस फैसले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “मैं इस बारे में डायरेक्टर से बात करूंगा हम तो फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सेंसर बोर्ड ने तो 48 कट्स लगा दिए हैं. ऐसे तो पूरी फिल्म ही खत्म हो जाएगी. 48 कट्स के बाद पिक्चर में कुछ बचता ही नहीं है.”

आपको बता दे की इससे पहले भी सेंसर बोर्ड शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल पर भी कांटछांट कर चूका है. अब फिल्म पर कट के खिलाफ बुधवार को मुंबई में इंडियन फिल्म्स ऐंड टीवी डायरेक्टर्स असोसिएशन ने बुधवार को इस मसले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. जहां असोसिएशन के लोगों ने सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी और बोर्ड के काम-काज के तरीके पर सवाल उठाए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -