पंजाब सरकार पर जमकर बरसे बाबूलाल मरांडी, बोले- पीएम की सुरक्षा में 'चूक' अक्षम्य अपराध...
पंजाब सरकार पर जमकर बरसे बाबूलाल मरांडी, बोले- पीएम की सुरक्षा में 'चूक' अक्षम्य अपराध...
Share:

रांची: बुधवार (5 जनवरी) को पंजाब के हुसैनीवाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला निरंतर बढ़ता जा रहा है तथा अब यह सर्वोच्च न्यायालय पहुंच गया है। झारखंड में बीजेपी विधायक दल के नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ​ने पंजाब में पीएम की सुरक्षा में हुई 'चूक' को अक्षम्य अपराध करार दिया है। 

वही इस घटना क्रम को लेकर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' दोहा चरितार्थ हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने इल्जाम लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है। इस बीच, मामले के विरोध में बीजेपी ने राज्य के सभी प्रखंडों में मशाल जुलूस निकाला और महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पीएम की लंबी आयु के लिए महामृत्युंजय का जाप करवाया।  

वही बाबूलाल मरांडी ने कहा, 'विश्व के लोकप्रिय नेता तथा भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को लेकर हुई चूक पर पंजाब सरकार माफ करने योग्य नहीं है।' उन्होंने इल्जाम लगाया कि इस घटना में पंजाब सरकार ही नहीं कांग्रेस भी सम्मिलित है। मरांडी ने कहा, 'कांग्रेस द्वारा जो हालात पैदा किए जा रहे है, वह लोकतंत्र की हत्या है। भारत को विपरीत मानसिकता की तरफ धकेला जा रहा है जबकि सियासी लड़ाई जनता के सहयोग से जनता के बीच लड़ी जानी चाहिये।' मरांडी ने बोला, 'अगर पंजाब सरकार इस केस में किसी तरह से रियायत करती है तो इसका मतलब होगा कि वह खुद इस घटना में सम्मिलित है।' उन्होंने चेतावनी देते हुए बोला कि अगर अपराधियों पर कार्रवाई पंजाब सरकार नहीं करती तो फिर उसे कार्रवाई झेलने के लिये तैयार रहना चाहिये। 

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -