झाविमो के विलय के बाद आज भाजपा दफ्तर पहुंचे बाबूलाल मरांडी, हुआ भव्य स्वागत
झाविमो के विलय के बाद आज भाजपा दफ्तर पहुंचे बाबूलाल मरांडी, हुआ भव्य स्वागत
Share:

रांची: झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में विलय होने के बाद झारखंड के पहले सीएम बाबूलाल मरांडी आज पार्टी कार्यालय में पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का जोरदार स्वागत किया. प्रदेश हेडक्वार्टर की नींव रखने वाले बाबूलाल 14 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद उसी दहलीज में पहुंचे. भाजपा का पट्टा पहनाकर उनका कार्यालय में स्वागत किया गया.

इस अवसर पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मैं प्रति दिन भाजपा दफ्तर आया करूंगा. उन्होंने कहा कि 2006 के बाद आज पहली दफा पार्टी दफ्तर पहुंचा हूं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ 14 वर्षों के पश्चात आने के बावजूद भी स्वागत किया है. वहीं, बाबूलाल मरांडी के पार्टी में शामिल होने के बाद भाजपा दफ्तर में किए गए स्वागत पर MLA इंद्रजीत महतो ने कहा कि उनके अनुभव का पार्टी को भरपूर फायदा मिलेगा. 

तो वहीं, भाजपा के मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने भी पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के पार्टी में आने के बाद, पार्टी के और अधिक मजबूत होने की बात कही है. जाहिर है कि झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय के बाद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. अब पार्टी एक बार वापस अपनी जमीन को मजबूत बनाने की कोशिश में जुट गई है.

नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !

Sukanya Samriddhi Yojana: जानिये इस स्कीम में निवेश करने का तरीका, कैसे है मुनाफे का सौदा

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -