17 फरवरी को भाजपा में विलय हो सकती है मरांडी की झाविमो, 11 को होगी बैठक
17 फरवरी को भाजपा में विलय हो सकती है मरांडी की झाविमो, 11 को होगी बैठक
Share:

नई दिल्ली: झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बात की है. इस बैठक में झारखंड के प्रभारी ओम माथुर भी उपस्थित थे. यह बैठक बाबूलाल मरांडी की पार्टी जेवीएम के भाजपा में विलय को लेकर थी. मिली जानकारी के मुताबिक, रांची में बाबूलाल मरांडी 17 फरवरी को एक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे और उसी कार्यक्रम में औपचारिक रूप से अपनी पार्टी JVM का भाजपा में मर्जर कर सकते हैं.

इसके साथ ही संभावना ये भी जताई जा रही है कि स्वयं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी ओम माथुर के साथ इस कार्यक्रम में उपस्थित रह सकते हैं. इसके पहले, सात फरवरी को बाबूलाल मरंडी ने MLA प्रदीप यादव को पार्टी की गतिविधियों और प्रभार से निष्कासित कर दिया था. आपको बता दें कि प्रदीप यादव पार्टी के दूसरे बड़े नेता हैं जिन्हें बाहर किया गया है.

4 फरवरी को भी पार्टी ने पोरियाट MLA प्रदीप यादव को उनके द्वारा पार्टी लाइन से अलग बयान पर स्पष्टीकरण देने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया था. प्रदीप यादव पर बाबूलाल मरांडी के खिलाफ बयान देने का भी इल्जाम लगा था. 21 जनवरी को जेवीएम-पी ने मांडर MLA बंधू तिर्की को भी पार्टी से निष्काषित कर दिया था. उनके ऊपर भी पार्टी लाइन से अलग गतिविधियों का इल्जाम था. बताया जा रहा है कि भाजपा के साथ विलय का मार्ग साफ करने के लिए ही दोनों विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी.

कश्मीर ही नहीं बल्कि मनाली को भूल, औली के दीवाने हुए खिलाड़ी

अब गलती से अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा नहीं पार नहीं कर पाएंगे मछुआरे, ISRO ने बनाया ख़ास उपकरण

क्रूड आयल पर कोरोना वायरस का प्रकोप, एक महीने में 20 फीसद तक टूटे दाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -