बाबूलाल मरांडी ने दाखिल किया नामांकन, पूरा विपक्ष रहा मौजूद

Apr 15 2019 06:06 PM
बाबूलाल मरांडी ने दाखिल किया नामांकन, पूरा विपक्ष रहा मौजूद

गिरिडीह: महागठबंधन के प्रत्याशी और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने गिरिडीह समाहरणालय स्थित कोडरमा लोस निर्वाचन पदाधिकारी सह गिरिडीह डीसी के कार्यालय में कोडरमा से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। बाबूलाल मंराडी ने तीन सेट में अपना नामांकन दाखिल किया है। पर्चा दाखिल करने के दौरान महागठबंधन की एकजुटता भी दिखाई दी। बाबूलाल के नामांकन के दौरान सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख डा अजय कुमार, जेवीएम केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा। सबा अहमद, रांची के पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, कांग्रेस नेता डा सरफराज अहमद और राजद के प्रदेश प्रमुख गौतम सागर राणा भी मौजूद थे।

बाबूलाल मरांडी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए झामुमो और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति महागठबंधन की एकजुटता और शक्ति के रूप में देखी जा रही है। निर्वाचन  पदाधिकारी के कक्ष में बाबूलाल मंराडी के साथ पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा अजय कुमार और जेवीएम के केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा सबा अहमद उपस्थित था। इसके कुछ देर बाद झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और पूर्व कांग्रेसी सांसद सुबोधकांत सहाय भी मरांडी के पास पहुँच गए। 

नामांकन दाखिल करने के बाद सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि महागठबंधन की एकजुटता दिखाने के लिए ही सभी पार्टियों के नेता बाबूलाल जी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए। महागठबंधन का एक ही उद्देश्य, एनडीए के प्रतिद्वंद्वी को पराजित कर कोडरमा में महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करना है। जिसमें गठबंधन के सभी दलों ने पूरी जान लगा दी है। 

खबरें और भी:-

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के प्रचार में जमकर हुआ हंगामा

आज़म खान के बयान पर भड़कीं मुलायम की बहु, अखिलेश से कहा - एक्शन लें

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा बहन-बेटी में पत्नी देखना मुस्लिमों की संस्कृति