गलती हो तो बताओ, इस्तीफे की बात देखी जाएगी - गृहमंत्री गौर
गलती हो तो बताओ, इस्तीफे की बात देखी जाएगी - गृहमंत्री गौर
Share:

भोपाल : व्यावसायिक परीक्षा मंडल को लेकर मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार उलझी नज़र आ रही है। सरकार के मंत्री सरकार पर लगे आरोपों को नकारने में लगेे हैं तो दूसरी ओर विपक्ष उसपर हमले कर रहा है। यही नहीं व्यापमं. मामले में हो रही लगातार मौतों पर कांग्रेस द्वारा बयानबाजी की जा रही है। जिससे विरोध का माहौल बन रहा है। मामले को लेकर हाल ही में प्रदेश के गृहमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि भाजपा की सरकार प्रदेश में कुशलता के साथ काम कर रही है। अब राजनीति में नैतिकता वाली पीढ़ी समाप्त हो चुकी है। अब तो यह कहा जाता है कि पहले हमारी गलती बताओ फिर इस्तीफा देंगे। यदि हमारी कोई गलती है तो बताईये और उसे साबित कीजिए। इसके बाद देखा जाएगा।

एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में गृहमंत्री श्री गौर ने कहा कि यह दौर तो भोगवाद का है। समाज में आध्यात्मवाद, सत्य और चरित्र की कमी हो गई है। आत्मा की आवाज पर काम करना चाहिए। भाजपा में वह दौर था जब कुशाभाऊ ठाकरे और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के साथ नानाजी देशमुख जेसे लोग कार्य करते थे। मगर अब आत्मा की आवाज पर ध्यान नहीं दिया जाता।

उन्होंने कहा कि यदि सरकार द्वारा कुछ गलत किया गया है तो बताईये फिर स्थिति देखकर कार्य किया जाएगा। इस मामले में जांच समितियां और ब्यूरोज़ अपना काम कर रही हैं। इसलिए ज्यादा कुछ कहने की तो जरूरत ही नहीं है। उल्लेखनीय है कि गृहमंत्री बाबूलाल गौर द्वारा विवादित मामलों पर बयानबाजी किया जाना आम है। मगर यहां एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में गृहमंत्री श्री गौर अपनी बात रखने पहुंचे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -