बाबुल सुप्रियो का बड़ा दावा- गोवा में चुनाव प्रचार के दौरान मुझपर हमला हुआ
बाबुल सुप्रियो का बड़ा दावा- गोवा में चुनाव प्रचार के दौरान मुझपर हमला हुआ
Share:

पणजी: गोवा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता बाबुल सुप्रियो ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन पर प्रचार करने के दौरान हमला किया गया. सुप्रियो ने कहा कि गोवा में एक स्थानीय पार्टी के गुंडे ने उन पर हमला किया. मगर वह बाल-बाल बच गए. इसके साथ ही बाबुल सुप्रियो ने नाम लिए बगैर कहा कि जिसने उन पर हमला किया, वह दो राष्ट्रीय पार्टियों के गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे हैं.

बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दुर्भावनापूर्ण जनविरोधी इरादों के साथ मुझ पर हमला किया गया. किन्तु मैं और मेरा PSO उनके आक्रामक कोशिशों से बचते रहे. बता दें कि गोवा की 40 विधायकों वाली विधानसभा के लिए 14 फरवरी को वोटिंग होनी है. जबकि 10 मार्च को परिणाम आएंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हमले के दौरान पुलिस आ गई थी. हालांकि हमने इस मामले में FIR दर्ज नहीं कराई है. उन्होंने कहा कि हम लोग यहां धमकाने या धमकियां लेने के लिए नहीं हैं. बल्कि जनता से हमें वोट देने के लिए कहना हमारा अधिकार है.

बाबुल सुप्रियों ने कहा कि मोदी सरकार में बेरोजगारी चरम पर है. खुले मुंह और कसकर आंखें बंद करके मुस्कुराते हुए चेहरों के साथ कई तमाम 'भक्त' Twitter पर बेकार बैठे हैं. उन्होंने आगे कहा कि,  जल्दी ठीक हो जाओ दोस्तों और नौकरी पाने का प्रयास करो. 

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -