लोकसभा चुनाव 2019 : भारी मतों से जीते भाजपा के बाबुल सुप्रियो
लोकसभा चुनाव 2019 : भारी मतों से जीते भाजपा के बाबुल सुप्रियो
Share:

कोलकाता : आसनसोल सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने जीत हासिल कर ली है और उन्होंने टीएमसी की उम्मीदवार मुनमुन सेन को कड़ी शिकस्त दी है. फ़िलहाल मिले जानकारी के मुताबिक, 1390104 वोटों से सुप्रियो ने जीत दर्ज की है और एक बार फिर उन्होंने खुद को साबित किया है. 

दूसरी ओर बंगाल की सीएम ममता ने कहा है कि बाद में रखेंगे विचार. आगे उन्होंने ट्वीट में कहा कि "विजेताओं को बधाई लेकिन सभी हारने वाले हारे नहीं हैं." वे आगे लिखती है कि, "हमें पूरी तरह समीक्षा करनी होगी और उसके बाद हम आप सबसे अपना विचार भी रखेंगे. साथ ही मतगणना प्रक्रिया पूरी होने दीजिए और वीवीपैट से मिलान होने दीजिए." बंगाल की बात की जाए यहां पर फिलहाल NDA 343 और UPA 95 सीटर पर आगे चल रही है. वहीं अन्य की बात की बात की जाए तो अन्य फ़िलहाल 100 सीटों पर आगे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान के बाद जब सभी के सामने एक्जिट पोल आए तो स्थिति साफ हो चुकी थी कि देश म एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने जा रही है औरआज जब रूझानों ने भी यह साफ कर दिया है. वहीं फिलहाल देशभर में रूझानों में NDA 350 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं. वहीं UPA करीब 100 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं. 

 

लोकसभा चुनाव : देश भर में मोदी की सुनामी, बड़े-बड़े दिग्गजों की तय है बदनामी

लोकसभा चुनाव 2019 : फिर मोदी-शाह की रणनीति में फंसी कांग्रेस, जानिए हार के बड़े कारण

एनडीए की प्रचंड जीत के बाद कुछ ऐसा बोले बाबा रामदेव

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल, ममता, कमलनाथ पर भड़कें शिवराज, देश में फिर मोदी राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -