नीरव मोदी की गिरफ़्तारी, राहुल गाँधी के मुंह पर तमाचा - बाबुल सुप्रियो
नीरव मोदी की गिरफ़्तारी, राहुल गाँधी के मुंह पर तमाचा - बाबुल सुप्रियो
Share:

कोलकाता: भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने दावा किया है कि विदेशों से भगोड़ों को वापस भारत लाने की भाजपा सरकार के प्रयास कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मुंह पर एक ‘‘राजनीतिक और नैतिक तमाचा’’ है. उन्होंने कहा है कि, देश आज उस अभूतपूर्व स्थिति का सामना कर रहा है जब मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने अपना चुनाव प्रचार झूठ पर आधारित कर लिया है. 

मुरादाबाद में विजय संकल्प रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर गरजे अमित शाह

उन्होंने कहा है कि यह राहुल गांधी का भ्रम है कि यह सारे झूठ सत्य हो जाएंगे. राफेल, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी को लेकर केंद्र सरकार पर उनके सारे आरोप औधें मुंह गिर रहे हैं. बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी भाजपा कार्यकाल के दौरान देश से भागे, क्योंकि उन्हें पता था कि अब न तो गांधी परिवार और न ही कांग्रेस का कोई मंत्री उन्हें कानून से बचा सकता है. सुप्रियो ने यह टिप्पणियां ऐसे वक़्त में की हैं जब कांग्रेस राफेल सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार की संलिप्तता और चोकसी, विजय माल्या एवं नीरव मोदी को भारत से भागने में सहायता करने के आरोप मढ़ रही है.

लोकसभा चुनाव: शिवराज ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा - ये दुनिया के सबसे बड़े झूठे

उल्लेखनीय है कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी 20 मार्च को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है और वहां की एक कोर्ट ने उसे 29 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सुप्रियो ने कहा है कि, इस गिरफ्तारी ने राहुल गांधी की तरफ से फैलाए जा रहे झूठ का भंडाफोड़ कर दिया है. उन्होंने सरकार पर उचित कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए थे, किन्तु सच यह है कि नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या को कर्ज यूपीए के कार्यकाल में मिले थे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, यूपी में बस एक सीट ही जीत पाएगी भाजपा

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने 28 वर्षीय 'युवा तुर्क' को बनाया उम्मीदवार, बेंगलुरू दक्षिण से लड़ेंगे चुनाव

मद्रास हाई कोर्ट ने सार्वजनिक स्थानों से अनधिकृत बैनर-होर्डिंग्स हटाने के निर्देश दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -