हारने के बाद भड़के बाबुल सुप्रियो, कहा- 'बंगाली मतदाताओं ने एक ऐतिहासिक गलती की है'

May 03 2021 08:04 AM
हारने के बाद भड़के बाबुल सुप्रियो, कहा- 'बंगाली मतदाताओं ने एक ऐतिहासिक गलती की है'

कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार ममता बनर्जी ही बंगाल में रानी बनी है। एक बार फिर से ममता अपनी सरकार बनाने जा रही हैं। बीजेपी ने बंगाल में अपना राज लाने के लिए जी तोड़ मेहनत की लेकिन कुछ हासिल ना हो सका। इस बार BJP को मात्र 77 सीटों के साथ संतोष करना पड़ा। इन दभी के बीच पीएम मोदी, राजनाथ सिंह समेत भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं मे ममता बनर्जी को बधाई दी, लेकिन भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस को उसकी जबरदस्त जीत पर बधाई देने से इनकार कर दिया।

उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए नतीजों पर अपनी नारजगी जताई। अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा कि ''बंगाली मतदाताओं ने एक 'ऐतिहासिक गलती' की है। वह यहीं नहीं रुके। उन्होंने ममता बनर्जी को क्रूर महिला तक कह दिया।'' आगे उन्होंने कहा, "न तो मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा। न ही कहूंगा कि मैं लोगों के इस फैसले का सम्मान करता हूं। ईमानदारी से सोचें तो बंगाल के लोगों ने बीजेपी को मौका न देकर एक ऐतिहासिक गलती की। इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और सत्ता में एक क्रूर महिला को चुनकर भी उन्होंने गलती की।"

आगे बाबुल सुप्रियो ने कहा, "हां, एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा।" वैसे अब यह फेसबुक पोस्ट डिलिट कर दिया गया है इस वजह से हम आपको दिखा नहीं सकते। आपको हम यह भी बता दें कि बाबुल सुप्रियो उन चार सांसदों में से एक थे, जो राज्य के चुनाव में लड़ने के लिए आए थे। वह टोलीगंज से तृणमूल के अरूप विश्वास से 50,000 से अधिक मतों से हार गए।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

बंगाल नंदीग्राम सीट अपडेट- भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हराया

तेलंगाना राज्य के वन मंत्री एलोला इंद्रकरण रेड्डी ने मुसलमानों से किया ये आग्रह