बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को कहा अलविदा, बोले- मैं राजनीति से अलग होकर भी कर सकता हूँ...

नई दिल्ली: देश में बीते कुछ दिनों से राजनीतिक हलचल काफी तेज हो गई है इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट लिख बताया है कि वे राजनीति में केवल समाज सेवा के लिए आए थे। अब उन्होंने अपनी मार्ग बदलने का निर्णय लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि लोगों की सेवा करने के लिए सियासत में रहने की आवश्यकता नहीं है। वे राजनीति से अलग होकर भी अपने उस लक्ष्य को पूरा कर सकते हैं। उनकी ओर से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि वे हमेशा से भाजपा का ही भाग रहे हैं तथा रहेंगे। वे बोलते हैं कि उनके इस निर्णय को 'वो' समझ जाएंगे। 

वही बीते कुछ दिनों से बाबुल सुप्रियो की चुप्पी तथा भारतीय जनता पार्टी में उनके कम होते किरदार पर कई प्रकार के प्रश्न उठाए जा रहे थे। अटकलें थी कि बाबुल कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। अब अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उन कई विवादों पर भी बाबुल ने विस्तार से चर्चा की है। उन्होंने बताया है कि पार्टी संग मेरे कुछ मतभेद थे। वो बातें चुनाव से पूर्व ही सभी के समक्ष आ चुकी थीं। पराजय के लिए मैं भी जिम्मेदारी लेता हूं, मगर दूसरे नेता भी जिम्मेदार हैं।

जनसंख्या नियंत्रण बिल पर बोले ओवैसी- यूपी में 150 से ज्यादा भाजपा MLA...

अफगानिस्तान संकट पर चर्चा के लिए पाकिस्तान, चीन, रूस और अमेरिका के बीच होगी मुलाकात

राह तकते रह गए राकेश टिकैत, किसानों से मिले बिना ही बंगाल लौट गईं ममता बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -