दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो
दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रही है और इसी महामारी के चलते देश की स्थिति लगातार गंभीर बनती हुई नजर आ रही है। इस समय कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,49,691 नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में अब कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,69,60,172 हो चुकी है। वहीं 2,767 नई मौतें होने के बाद कुल मौतों की संख्या 1,92,311 हो गई है। इस समय देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 26,82,751 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,40,85,110 है।

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बीते शनिवार को कहा कि ''राज्य को 21 से 30 अप्रैल की अवधि में केंद्र की तरफ से रेमडेसिविर की 4।35 लाख वायल (छोटी शीशी) प्राप्त होंगी।'' केवल यही नहीं बल्कि उद्धव ठाकरे ने आपूर्ति में वृद्धि करने की राज्य की मांग को स्वीकार करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा, ''वर्तमान आपूर्ति 2।69 लाख वायल थी जिसे बढ़ाकर 4।35 लाख वायल किया गया है।''

इन सभी के बीच एक खबर यह भी है कि दूसरी बार बाबुल सुप्रियो फिर से कोरोना संक्रमित हुए हैं। बताया जा रहा है बाबुल सुप्रियो और उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि बाबुल सुप्रियो कोलकाता के टॉलीगंज से बीजेपी उम्मीदवार हैं।

खम्मम नगर निगम: टीआरएस ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित कीं चुनावी सभाएं

तेलंगाना में बीते 24 घंटों में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

भारत पहुंचे हॉन्ग कॉन्ग से 800 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -