बीजेपी पीठ में छुरा घोंपने वाली पार्टी: बाबुल सुप्रियो
बीजेपी पीठ में छुरा घोंपने वाली पार्टी: बाबुल सुप्रियो
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग दिखाई दे रही है। यहाँ वैसे तो काफी लंबे समय से राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है लेकिन अब इन सभी के बीच TMC नेता बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में त्रिपुरा दौरे पर गए सुप्रियो का यह आरोप है कि, 'बीजेपी के लोगों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके।'

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बाबुल सुप्रियो ने यह बताया है कि अगरतला में बीजेपी के लोगों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके और जब वे बाहर निकल उनसे सवाल-जवाब करने पहुंचे, तो सभी मौके से फरार हो लिए। ऐसे में सुप्रियो ने ट्वीट कर लिखा है, 'आज एक हिंसक भीड़ से मेरा सामना हुआ। मुझ पर पत्थर फेंके गए। जब अपनी गाड़ी से मैं उतरा तो वो सभी डरपोक की तरह वहां से भाग लिए। ये शर्म की बात है कि बीजेपी राजनीतिक हिंसा की बात करती है और खुद त्रिपुरा में वहीं करती भी दिख जाती है।'केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने अगले ट्वीट में बीजेपी को पीठ में छुरा घोंपने वाली पार्टी बता दिया।

उन्होंने लिखा कि, 'इस बार भाजपा आसनसोल को दोबारा जीत कर दिखा दे।' आप सभी को बता दें कि बंगाल की आसनसोल सीट से बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी को जीत दिलवाई थी और वह वहां से सांसद रहे थे। वहीँ इस साल बाबुल ने बीजेपी से अपना रिश्ता तोड़ लिया और टीएमसी के साथ रिश्ता जोड़ बैठे।

सकारात्मक नोट पर बंद हुआ बेंगलुरू टेक समिट

ममता बनर्जी ने कृषि कानूनों को निरस्त करने पर किसानों को दी बधाई

आंध्र प्रदेश के निचले इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति, दो दिन तक शिक्षा संस्थानों को बंद रखने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -