'योगी राज में मुस्लिमों को कोई तकलीफ नहीं, हम देंगे वोट..', बोले बाबरी के पक्षकार इक़बाल अंसारी
'योगी राज में मुस्लिमों को कोई तकलीफ नहीं, हम देंगे वोट..', बोले बाबरी के पक्षकार इक़बाल अंसारी
Share:

अयोध्या: अयोध्या मंदिर-मस्जिद मामले में बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे इकबाल अंसारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने का स्वागत किया है।  अंसारी ने कहा कि ये सौभाग्य की बात है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ रहे हैं। मुस्लिम समाज भी योगी के पक्ष में वोट करने जा रहा है, क्योंकि यूपी में ये पहली सरकार है जिसमें कोई दंगा नहीं हुआ। मुसलमानों को कोई समस्या नहीं हुई। इकबाल अंसारी ने दावा करते हुए कि सीएम योगी अयोध्या में विकास को और आगे ले जाएंगे।  

दरअसल, गुरुवार को हुई भाजपा की मीटिंग के दौरान पार्टी में योगी आदित्यनाथ को अयोध्या सीट से चुनाव लड़ाने को लेकर भी मंथन हुआ है, लेकिन इसके संबंध में अंतिम फैसला पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) पर छोड़ा गया है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ अभी विधानपरिषद के मेंबर हैं। वह पांच बार गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। बता दें कि CEC प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप देती है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, योगी को अयोध्या और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराठु विधानसभा सीट से चुनावी दंगल में उतारा जा सकता है। वहीं, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को राजधानी लखनऊ की किसी सीट से प्रत्याशी बनाया जा सकता है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल ने केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव सिंह के साथ देर रात तक सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत की, वहीं निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने सांसद पुत्र प्रवीण निषाद के साथ गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। 

'आतंकियों का समर्थन' कर रहा था Twitter, जैसे ही कोर्ट पहुंचा मामला अक्ल आ गई ठिकाने

विधानसभा चुनावों में बड़ा 'गेम' कर सकता है Twitter, पहले से विवादों में है ये 'साइट'

'मैं भाजपा में ही रहूँगा..', कहने के दो दिन बाद योगी कैबिनेट के एक और मंत्री ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -