अब भाजपा के लिए 'दंगल' करेंगी बबिता फोगाट, पिता महावीर के साथ पार्टी में हुई शामिल

अब भाजपा के लिए 'दंगल' करेंगी बबिता फोगाट, पिता महावीर के साथ पार्टी में हुई शामिल

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट ने अपने पिता महावीर फोगाट के साथ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले ली है. बबीता इससे पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए चुनाव प्रचार का कार्य कर चुकी हैं. महावीर फोगाट जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष हैं. दोनों ने जेजेपी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ली है.

बबीता और महावीर फोगाट ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की उपस्थिति में बीजेपी का हाथ थामा. इस दौरान भाजपा नेता अनिल जैन, रामविलास शर्मा और अनिल बलूनी भी उपस्थित रहे. भाजपा में शामिल होने के बाद बबीता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलीं. इस अवसर पर बबीता फोगट ने कहा कि, "मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं. मैं बहुत सालों से मोदी जी की फैन हूं. उनके कार्यों से प्रभावित हूं. उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई है, उससे मुझे मन में अलग प्रसन्नता हुई. उससे हर कोई भाजपा से जुड़ना चाहेगा." 

वहीं, बबीता के पिता महावीर फोगाट ने भाजपा में शामिल होने पर कहा कि, "सभी को मेरी ओर से राम-राम. मुझे बहुत ख़ुशी है कि हमारे मोदी जी ने पुलवामा का तत्काल बदला लिया. धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने जो इतिहास रचा है, मै उससे काफी प्रभवित हुआ. हमारे हरियाणा के सीएम खट्टर भी बड़ा अच्छा काम करते हैं. हमने बराला जी से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन की." 

राजस्थान राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी बसपा, मनमोहन सिंह हैं उम्मीदवार

कश्मीर में लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेगी मोदी सरकार

धारा 370 हटने से अलगाववादियों और आतंकियों को लगी चोट, लेकिन चीखें कांग्रेस की निकल रहीं