जेठालाल के कारण तारक मेहता... में  मुनमुन दत्ता को मिला था बबिता जी का किरदार, इस तरह हुई थी मुलाकात
जेठालाल के कारण तारक मेहता... में मुनमुन दत्ता को मिला था बबिता जी का किरदार, इस तरह हुई थी मुलाकात
Share:

टेलीविज़न जगत में मुनमुन दत्ता आज एक बड़ा नाम हैं। अभिनेत्री अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी का किरदार निभाकर के उन्होंने ऑडियंस के दिल में स्थान बनाया है। इसमें उनकी जोड़ी दिलीप जोशी के साथ बहुत जचती है जो शो में जेठालाल का किरदार प्ले करते हैं। मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी काफी अधिक है। बता दें कि हाल ही में मुनमुन दत्ता एक अभद्र शब्द का उपयोग करने के कारण चर्चाओं में आईं जब उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। लेकिन अभिनेत्री को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने क्षमा भी मांगी। 

मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर, 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। उन्होंने इंग्लिश में मास्टर डिग्री ली है। वे दूरदर्शन में आकाशवाणी के लिए एक चाइल्ड सिंगर के रूप में परफॉर्म करती थीं। इसके पश्चात् जब वे पुणे शिफ्ट हुईं तब वे फैशन शोज में भी भाग लेती थीं। वे मुंबई आईं तथा उन्होंने अपना अभिनय डेब्यू जी टीवी के सीरियल हम सब बाराती से वर्ष 2004 में किया। इस शो में दिलीप जोशी भी महत्वपर्ण किरदार में थे। यहीं पर पहली बार दिलीप की भेंट मुनमुन दत्ता से हुई। 

लेकिन जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का आरम्भ हुआ तो जेठालाल के बोलने पर ही मुनमुन दत्ता को शो में बबिता का किरदार प्ले करने के लिए रखा गया। शो के आरम्भ से ही वे इस सीरियल का भाग हैं। बबिता एवं जेठालाल की जोड़ी जबरदस्त है तथा उनकी केमिस्ट्री को प्रशंसक बहुत अधिक पसंद भी करते हैं। 

अनूप जलोटा को किस करने पर जसलीन ने किया चौकाने वाला खुलासा

कॉल सेंटर में काम करती थी टीवी की मशहूर नागिन अदा खान, फिर इस तरह चमकी किस्मत

शॉकिंग! शादी के बाद पहली बार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत में हुई हाथापाई, वीडियो देख बोखलाए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -