गिरफ्तार हो सकती है 'तारक मेहता...' शो की 'बबिता जी', जानिए क्या है पूरा मामला?

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। तारक मेहता शो से सबका दिल जीतने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी की परेशानी बढ़ती दिखाई दे रही हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शीघ्र ही उनकी गिरफ्तार हो सकती है। दरअसल, कुछ समय पूर्व अपने एक वीडियो को लेकर विवाद में आई थीं, जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का उपयोग किया था। 

वही अभिनेत्री की इस वीडियो पर जमकर हंगामा मचा था। हालांकि मुनमुन ने मामला बिगड़ते देख अपने प्रशंसकों से माफी भी मांग ली थी। उन्होंने एक ऑफिशियल बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने बोला था कि उन्हें वाकई उस शब्द का अर्थ नहीं पता था। क्षमा मांगने के पश्चात् भी अब हिसार की एक स्पेशल कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

दरअसल, मुनमुन अपना यूटियूब चलाती हैं जिसमें वह आए दिन कॉन्टेंट प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। मुनमुन ने वर्ष 2021 में भी अपने चैनल से अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला था। तत्पश्चात, बोला जाने लगा कि मुनमुन ने अनुसूचित जाति समुदाय को टारगेट किया है। इसके पश्चात् से ही मुनमुन ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं। #ArrestMunmunDutta से अभिनेत्री बहुत ट्रेंड हुई थीं। वही इस बीच हाल ही में मुनमुन दत्ता ने कुछ पोस्ट शेयर की जिसमे वो येलो ड्रेस में नजर आई, तथा उनकी इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे है। 

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -