आखिर क्यों ट्विटर पर उठी तारक मेहता की बबीता जी को गिरफ्तार करने की मांग? जानिए पूरा मामला
आखिर क्यों ट्विटर पर उठी तारक मेहता की बबीता जी को गिरफ्तार करने की मांग? जानिए पूरा मामला
Share:

चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टेलीविज़न जगत का सबसे सभ्य तथा कॉमिक सीरियल्स में से एक माना जाता है. इस सीरियल के हर एक रोल को शो के भीतर भी पसंद किया जाता है तथा निजी जिंदगी में भी उन्हें लोगों का ढेर सारा सम्मान तथा प्यार मिलता है. लेकिन हाल ही में शो में बबीता का किरदार प्ले करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं तथा उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर रहे हैं. बात इतनी बढ़ गई है कि सोशल मीडिया पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड कर रहा है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.  

दरअसल, मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वे प्रशंसकों के साथ इंटरैक्ट करती दिखाई दे रही थीं. इस के चलते वे बता रही थीं कि उन्होंने मेकअप किया है तथा वे यूट्यूब पर आने वाली हैं लेकिन इसी के चलते उन्होंने तुलनात्म लहजे में कुछ ऐसा कह दिया जो प्रशंसकों को पसंद नहीं आया. 

वीडियो में अभिनेत्री बोल रही हैं कि- लिप टिंट को हल्का सा ब्लश की भांति लगा लिया है क्योंकि मैं यूट्यूब पर आनेवाली हूं और मैं अच्छी नजर आना चाहती हूं. इसके पश्चात् अभिनेत्री ने एक आपत्तिजनक शब्द का उपयोग करते हुए कहा कि वे ऐसा नहीं दिखना चाहतीं. बबीता द्वारा इतना बोलने की ही देरी थी कि अभिनेत्री पर उनका ये वीडियो वायरल होने लगा. लोगों ने उन्हें जातिसूचक गाली देने के लिए बहुत लताड़ा. उन्हें बहुत ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि उसके बाद मुनमुन दत्ता ने पोस्ट शेयर कर सभी फैंस से माफ़ी भी मांगी.

सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं राखी सावंत

श्वेता तिवारी पर भड़के अभिनव कोहली, कहा- 'शर्म नहीं आती, पैसे हजम कर जाती हो'

जेठालाल बोले- 'Covid के लिए सरकार को दोष ना दें, नियमों का पालन करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -