'तारक मेहता...' शो की बबीता जी के दिलकश अंदाज ने उड़ाई फैंस की नींद, वायरल हुई तस्वीरें
'तारक मेहता...' शो की बबीता जी के दिलकश अंदाज ने उड़ाई फैंस की नींद, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने पिछले 13 वर्षों से दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है. शो इतना लोकप्रिय है कि इसकी सभी भूमिका भी ऑडियंस का प्यार पाते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की 'बबीता जी' के पीछे केवल जेठालाल ही नहीं बल्कि उनके प्रशंसक भी दीवाने हैं. मुनमुन दत्ता हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब उन्होंने कुछ फोटोज साझा करके लोगों को हैरान कर दिया है. 

वही मुनमुन दत्ता बीते कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. अब अभिनेत्री अपनी ताजा तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उनका कातिलाना अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. फोटोज में मुनमुन एक स्ट्रिप्ड टॉप के साथ गले में स्कार्फ डालकर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस बोल्ड टॉप के साथ अपने बालों को ओपन  रखा हुआ है. उनका ये अवतार उनके प्रशंसकों की नीदें उड़ा रहा है. 

वही अब मुनमुन की ये बेहतरीन फोटोज छाई हुई हैं. कुछ ही घंटों में अभिनेत्री के इस पोस्ट को 1 लाख 43 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. प्रशंसक कमेंट कर निरंतर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि मुनमुन अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. वह आए दिन अपने वीडियो तथा तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं. 

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -