बबिल खान ने अपने पिता की याद में शेयर की तस्वीर
बबिल खान ने अपने पिता की याद में शेयर की तस्वीर
Share:

इरफान खान, जिन्हें किंवदंती याद नहीं है। इरफान खान ने अलविदा कह दिया लेकिन उनकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी। बॉलीवुड और उनके चाहने वाले उन्हें अपनी चाहत, थ्रोबैक फोटो और वीडियो में जिंदा रखते हैं। वहीं उनके बेटे बाबिल खान भी अपने दिवंगत पिता के फोटो और वीडियो की झलक देते हैं.

उनका बेटा इरफान के प्रशंसकों के साथ उनकी तस्वीरों के साथ व्यवहार करना सुनिश्चित करता है। वह अक्सर दिवंगत अभिनेता की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करते हैं और प्रशंसकों को खुश करते हैं। खैर, आज एक बार फिर इस स्टार किड ने दिवंगत अभिनेता की एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की और हम शर्त लगाते हैं कि यह आपका सारा दिल पिघला देगा। बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इरफान खान की एक फेक तस्वीर शेयर की। उपरोक्त पोस्ट में बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता इरफान को तस्वीर में हंसते हुए देखा जा सकता है। दिवंगत अभिनेता और एंग्रेज़ी मीडियम के स्टार को लाल कुर्ता शर्ट पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने ग्रे जैकेट के साथ जोड़ा था। वह अपनी पत्नी सुतापा के पास खड़े हैं और दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, "अपनी खुशी यहां अपने प्रशंसकों के लिए छोड़ रहा हूं क्योंकि काफी समय हो गया है।" जिस क्षण बाबिल खान ने यह तस्वीर पोस्ट की, दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग पर कब्जा कर लिया और लिखा, "लीजेंड कभी नहीं मरता"। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि इसने मेरा दिन बना दिया।" कुछ साझा दिल इमोजी। बेटे के बारे में बात करते हुए, बाबिल तृप्ति डिमरी के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कला के लिए तैयार है, जिसे अभिनेता अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बंगाल हिंसा को लेकर एक्शन में CBI, ताबड़तोड़ दर्ज कर रही FIR

चित्तूर में कर्ज के बोझ से परेशान एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने की आत्महत्या

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रखेंगे कल्याण सिंह के नाम पर कैंसर संस्थान और मेडिकल कॉलेज का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -