इस बाहुबली अभिनेत्री को श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा
इस बाहुबली अभिनेत्री को श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा
Share:

साउथ सिनेमा की सबसे लोकप्रिय बाहुबली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को 'जी अप्सरा अवार्ड' में श्रीदेवी अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा. मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें सिनेमा में अपने योगदान के लिए रविवार को यहां सम्मानित किया जाएगा.

हिंदी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कई शानदार फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है. साउथ की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली सीरीज में नज़र आ चुकी अभिनेत्री तमन्ना को इस फिल्म में एक्टिंग के लिए क्रिटिस्ट ने काफी सराहना की थी. 

तमन्ना ने कहा, “श्रीदेवी उनमें से हैं, जिनसे मैंने इस उद्योग में अपने प्रारंभिक वर्षो में प्रेरणा ली. उनके नाम पर रखा पुरस्कार प्राप्त करना सौभाग्य की बात है. मैंने उन्हीं की तरह बहुत कम उम्र में काम शुरू कर दिया था और मैं समझ सकती हूं कि विरासत बनाने में दशकों लग जाते हैं.”

आपको बता दें तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में फिल्म हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट, हमशक्ल, तूतक तूतक तूतिया में भी प्रमुख भूमिका निभाई थी. उनकी आने वाली फिल्में ‘कन्ने कलई माने’, ‘ना नूवे’, ‘खामोशी’ और ‘क्वीन वन्स अगेन’ हैं.

बता दें कि श्रीदेवी का फरवरी में दुबई में एक होटल के कमरे में निधन हो गया था. अगर तमन्ना के बारे में बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2018 के ओपनिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉरमेंस दिया.

इतनी हॉट है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की इशानी

इस उम्र में भी बेहद सेक्सी और हॉट है सुष्मिता सेन, बना रही हैं 6 पैक ऐब्स

शाहिद कपूर का भाई है डांसिंग में सबका बाप, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -