पाकिस्तान में भी गरजा बाबा का बुलडोज़र, पुलिस ने इमरान खान के घर में मचाई तोड़फोड़
पाकिस्तान में भी गरजा बाबा का बुलडोज़र, पुलिस ने इमरान खान के घर में मचाई तोड़फोड़
Share:

इस्लामाबाद: भारत में दंगाइयों और अपराधियों के खिलाफ एक्शन का पर्याय बन चूका बुलडोज़र आज पाकिस्तान में भी गरजता नज़र आया है। दरअसल, पाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के घर में बुलडोज़र से तोड़फोड़ की है। बता दें कि, तोशाखाना मामले में आरोपी इमरान खान बुरी तरह फंसे हुए हैं. इमरान आज आज इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने के लिए जा रहे थे, लेकिन उनके काफिले को अदालत जाने से पहले इस्लामाबाद टोल प्लाजा पर ही रोक दिया गया है. वहीं जब इमरान खान इस्लामाबाद के लिए रवाना हुए, तो उनके लाहौर स्थित घर पर पुलिस जा पहुंची. इस दौरान पुलिस और पीटीआई कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी हुआ.

इस्लामाबाद जाते हुए इमरान खान ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि मेरे इस्लामाबाद पहुंचने पर वे मुझे अरेस्ट कर लेंगे. इमरान ने कहा कि मेरी गिरफ्तारी 'लंदन प्लान' का हिस्सा है. मेरी गिरफ्तारी नवाज शरीफ के इशारे पर की जा रही है. इमरान खान ने कहा कि, मैं पहले भी इस्लामाबाद की कोर्ट में पेश होने जा रहा था. इमरान ने कहा कि, पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में मेरे घर पर हमला किया, जहां बुशरा बेगम अकेली हैं. ये किस कानून के मुताबिक ऐसा कर रहे हैं? यह लंदन योजना का हिस्सा है, जहां भगोड़े नवाज शरीफ को एक नियुक्ति पर सहमत होने के बदले में सत्ता में लाने की प्रतिबद्धता जाहिर की गई थी.

बता दें कि पाकिस्तान में इमरान के लाहौर स्थित घर के बाहर माहौल बेहद बिगड़ गया है. पुलिस ने बताया है कि इमरान के जमान पार्क के घर की छत से पुलिस पर गोलीबारी की गई है. इसके जवाब में पुलिस ने वहां मौजूद PTI कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा. PTI कार्यकर्ताओं के बिखराव के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी उपयोग किया. बता दें कि पुलिस के इस एक्शन में इमरान के घर का दरवाजा तोड़ने के लिए बुलडोजर का भी उपयोग किया गया.

लीबिया के मुक्केबाज कद्दाफी युग के नॉकआउट से उबरे

ब्रिटेन की मस्जिदों में इजरायली सामानों की जांच के लिए एक अभियान शुरू किया

प्रेणादायक अरब महिलाओं को अपनी कहानियों को साझा करने पर दिया जाता है लंदन अवार्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -