बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

बाबा योगेंद्र महंत ने अपनी सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार से गनमैन की मांग की है. बाबा योगेंद्र महंत हालही में राज्य मंत्री के पद से नवाजे गए है. बाबा योगेंद्र महंत से पहले कंप्यूटर बाबा भी अपनी सुरक्षा के लिए गनमैन ले चुके हैं. गौरतलब है कि राज्य मंत्री का पद मिलने से पहले कंप्यूटर बाबा और योगेंद्र महंत ने साधु-संतों के साथ नर्मदा घोटाला रथ यात्रा निकालने की बात भी कही थी. 

प्रदेश सरकार ने नर्मदा किनारे के क्षेत्रों में पौधारोपण, जलसरंक्षण तथा स्वच्छता के विषयों पर लोगों में जागरुकता लाने के किए विशेष समिति का गठन भी किया था.  विशेष समिति सदस्य में शामिल योगेंद्र महंत ने कहा है कि राज्य में नर्मदा किनारे के क्षेत्रों में सघन दौरे करेंगे, जिसके चलते सुरक्षा के लिए गनमैन की जरूरत पड़ेगी. भोपाल में बंगले की जरूरत भी होगी. हमने प्रोटोकॉल के हिसाब से सभी मांग की है.

इस समिति में सात सदस्य बनाए गए थे. प्रदेश सरकार ने सभी सदस्यों को राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया था.भय्यू महाराज और संत नर्मदानंद राज्य मंत्री का पद छोड़ चुके हैं. बाबाओं को नर्मदा किनारे पौधरोपण और स्वच्छता मिशन चलाने की जिम्मेदारी दी गई है. 

संत नर्मदानंद छोड़ेंगे राज्यमंत्री का दर्जा

कम्प्यूटर बाबा बोले- हमारा काम मां नर्मदा की सफाई करना है

एक करोड़पति बाबा ऐसा भी...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -