अवैध संबंधों के आरोप से दुखी बाबा ने काट लिया अपना लिंग
अवैध संबंधों के आरोप से दुखी बाबा ने काट लिया अपना लिंग
Share:

जयपुर: राजस्थान के चुरू जिले में अवैध संबंधों का आरोप लगने पर एक बाबा संतोषदास ने अपना गुप्तांग काट लिया. बाबा को तुरंत ही डी.बी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ये घटना राजस्थान के चुरु जिले के तारानगरकी है जहां एक बाबा ने अपने ऊपर लगे अवैध संबंधों के आरोप से इतने दुखी हो गए कि उन्होंने अपना गुप्तांग काट लिया. 

जानकारी के अनुसार, हरिदास आश्रम में रहने वाले बाबा संतोषदास का पड़ोस के घर में आना जाना था. इस कारण  बाबा पर आरोप लगा दिया गया कि वह अवैध संबंधों के कारण पड़ोस में आता-जाता है.  बस इसी लिए बाबा ने अपनी लिंग काट ली. बाबा को एक स्थानीय अस्पताल में लाया गया, जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

बाबा का कहना है कि अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए मैंने यह कदम उठाया. संन्यास लेने के बाद व्यक्ति साधु हो जाता है. ऐसे में किसी संत पर इस तरह के आरोप लगाना गलत है. उसने कहा- 'संसार की मुझे कोई इच्छा नहीं रही है.

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके शरीर से बुरी तरह खून बह रहा था. पुलिस ने इस यह भी बताया कि दास के पड़ोस में रहने वालों ने उस पर गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध के आरोप लगाए थे, जिन्होंने उसे गांव छोड़ने के लिए परेशान भी किया था.

 

बीजेपी सरकार पर गिरी गाज, अपने ही मंत्री ने ही खोली पोल

जानिए, देशभर में सबसे पहले कहां मनाई जाती है दीवाली

मोदी सरकार नीलाम करेगी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की प्रॉपर्टी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -