झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया महिला संग रेप
झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया महिला संग रेप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नोएडा का है. जिसके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी. इस मामले में झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र से बीमारियों का इलाज करने के नाम पर महिला को हवस का शिकार बनाया गया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले का बताया जा रहा है. जहाँ पर एक तांत्रिक ने महिला का इलाज करने के नाम पर उसके साथ रेप किया है.

खबर है कि महिला के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. वहीँ पुलिस का कहना है वह इस मामले की जांच में लग चुकी है. वहीँ इस समय पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि तांत्रिक ने इससे पहले भी किसी प्रकार का कोई जुर्म किया है या नहीं...? इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आजकल कई ऐसे तांत्रिक या बाबा हैं जो महिलाओं का यौन शोषण झाड़ फंक के बहाने से करते हैं. खबर है कि बीते मंगलवार को ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ रेप की वारदात के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आज आरोपी तांत्रिक को फलेदा कट के पास से गिरफ्तार किया है.

वैसे तो आप जानते ही होंगे तंत्र-मंत्र के नाम पर सिर्फ नोएडा ही नहीं, बल्कि यूपी के कई अन्य जिलों में भी फर्जी बाबा या तांत्रिकों के महिलाओं को हवस का शिकार बनाने के मामले सामने आए है. अब तक पुलिस के सामने कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे आरोपियों को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

दादी को कुर्सी से बांधकर युवक ने उसी के सामने किया 3 पोतियों का रेप और फिर...

रिपोर्ट लिखवाने आई युवती के सामने मास्टरबेट करने वाला अफसर हुआ गिरफ्तार

चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -