पति को बाबा ने दी अपनी साइकिल और भेज दिया दूर फिर उसकी पत्नी के साथ...
पति को बाबा ने दी अपनी साइकिल और भेज दिया दूर फिर उसकी पत्नी के साथ...
Share:

लखनऊ के बहराइच से एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में यहाँ के प्रसिद्ध दरगाह मेले में महिला जायरीन के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि झाड़-फूंक के बहाने एक बाबा ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ''बहराइच जिले की रहने वाली महिला अपने पति के साथ दरगाह मेले में जियारत करने आई थी और यहां मेले में घूमने के दौरान महिला की मुलाकात महराजगंज जिले के सोनौली थाना क्षेत्र अंतर्गत सुकरौली गांव के एक युवक से हुई. युवक ने अपना नाम वाजिद अली पुत्र इशहाक बताया.''

वहीं अब इस मामले में महिला का आरोप है कि उस युवक ने खुद को बाबा बताकर झाड़-फूंक कर सिरदर्द खत्म करने की बात कहते हुए पूरा दिन दरगाह घुमाया. उसके बाद वह महिला को पांचोपीर ले गया. उसने वहां से महिला को हठीले चलने को कहा. उसके बाद बाबा ने अपनी साइकिल महिला के पति को देकर पहले ही भेज दिया और वहीं मिलने को कहा. इसके बाद बाबा महिला को लेकर पैदल ही दरगाह से हठीले जाने लगे. उसके बाद बाबा ने रास्ते में उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई और उसके बेहोश होते ही बाबा ने अपनी हवस की प्यास को अंजाम दिया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया.

इस मामले में पति ने काफी समय तक हठीले में दोनों का इंतज़ार किया और वह लौटकर दरगाह आने लगा तो उसे रास्ते में पत्नी मिली, जिसकी हालत खराब थी. वह उसे अस्पताल ले गया और वहां से थाने. अब इस मामले में जांच जारी है.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

रात में युवती को खिलाया नशीला पदार्थ और करने लगे गंदा काम...

नहीं थम रही भाजपा नेताओं की हत्याओं का सिलसिला, पश्चिम बंगाल के बाद अब बिहार से सामने आया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -