झाड़-फूंक के लिए बाबा को घर लाई युवती लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
झाड़-फूंक के लिए बाबा को घर लाई युवती लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक अपराध का मामला जो सामने आया है वह श्रीगंगानगर का है. जी हाँ, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में केसरीसिंहपुर थाना पुलिस ने एक ढोंगी बाबा को एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि कस्बा निवासी रणजीतराम (45) तंत्र मंत्र का ढोंग कर लोगों को बेवकूफ बनाता है और बीते शनिवार को एक बुजुर्ग महिला अपनी 18 वर्षीय दोहती को झाड़-फूंक के लिए इस बाबा के घर में लेकर आई थी.

वहीं इस मामले में आरोपी रणजीतराम ने पूजा पाठ एवं अनुष्ठान करने के नाम पर नारियल, चुनरी आदि सामग्री मंगवाई और तत्पश्चात युवती की नानी को अपने घर में ही इंतजार करने का कहकर मोटरसाइकिल पर युवती को साथ लेकर सीमावर्ती धनजातियां गांव की तरफ चल पड़ा. इस मामले में पुलिस ने बताया कि गांव के पास नहर किनारे रणजीतराम ने मोटरसाइकिल रोका और फिर युवती को जबरदस्ती पास में ही सेना के एक बंकर में ले जाने लगा और युवती ने विरोध किया तो वह युवती को घसीटने-पीटने लगा.

इस बीच वहां आए एक व्यक्ति ने रणजीतराम से पूछा तो उसने कहा कि यह उसकी पुत्री है, लेकिन तभी युवती ने सिर हिलाकर इस व्यक्ति को इशारा कर दिया कि वह इसकी पुत्री नहीं है. वहीं उसके बाद शख्स ने शोर मचा दिया और साथ ही बाबा को पकड़ लिया. इस मामले में पीडित युवती की रिपोर्ट पर आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

शौच के लिए गई युवती संग हुआ रेप, आरोपी की गिरफ्तारी में लगी पुलिस

ननिहाल घूमने आई भतीजी के कमरे में रोज जाता था मामा, 6 महीने बाद...

तमंचे के बल पर महिला को गन्ने के खेत में ले गया युवक और बना लिया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -