चलती कार में जाने-माने बाबा ने किया महिला के साथ रेप, ड्राइवर ने भी दिया पूरा-पूरा साथ

Feb 27 2019 01:40 PM
चलती कार में जाने-माने बाबा ने किया महिला के साथ रेप, ड्राइवर ने भी दिया पूरा-पूरा साथ

आजकल कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो सभी के होश उड़ा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुजरात में जूनागढ़ का है जहाँ केसी डिवीजन पुलिस स्टेशन में पति से अलग रहने वाली विवाहिता ने स्वामी आनंद स्वरूपादास के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है. इस मामले में बात करते हुए विवाहिता ने बताया कि स्वामी ने चलती कार में चाकू दिखाकर उसके साथ ज्यादती की है और वह इससे बहुत सहम गई है. इस मामले में महिला ने बताया कि बाबा ने यह धमकी भी दी कि शिकायत की तो बेटी को उठा लिया जाएगा और उसके साथ गलत होगा.

इस मामले में अब पुलिस के पास जाकर महिला ने आरोप लगाया है कि 'पति से उसकी अनबन थी, इसलिए स्वामी ने दोनों के बीच सुलह के प्रयास शुरू किए. इस दौरान दोनों के बीच वाट्स ऐप पर चेटिंग भी होती थी. 6 दिन पहले स्वामी उसके पास आया और उसे कार में अपने साथ ले गया.'' वहीं आगे बात करते हुए महिला ने दरोगा को बताया कि ''शिशुमंगल रोड पर चलती कार में उसके साथ जबरदस्ती की गई और उस दौरान उसके साथ बहुत बुरा दुष्कर्म किया गया.''

वहीं आगे महिला ने बताया कि इस काम में उसके ड्राइवर ने भी उसकी मदद की और दुष्कर्म के बाद स्वामी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके बाद उसे बिलखा रोड पर उतार दिया और खुद वहां उसे उतार कर भाग गया. इस मामले में महिला के कहने पर पुलिस ने बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और स्वामी आनंद स्वरूप दास और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है.

सांकेतिक फोटो

संबंध बनाने में मजा आएगा कहकर पत्नी ने पति के निजी अंग पर लगा दिया जहरीला लोशन और फिर...

पत्नी ने साथ जाने से किया इंकार तो पति ने ससुर को उतार दिया मौत के घाट

पत्नी की सहेली को पिला दिया नशीला दूध और पास में लेटकर करने लगा गंदी हरकतें...